शिक्षक के घर अपराधियों ने उडाये डेढ़ लाख की संपत्ति

बाघमारा : बाघमारा थाना क्षेत्र के बड़ा पांडेडीह निवासी शिक्षक मोहन शाह के आवास में हथियार बंद नकाबपोश दर्जनों अपराधियों ने धावा बोलकर नकदी समेत करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य के सामान उड़ा लिया.

घटना रविवार की रात एक बजे की बताई जाती है. विरोध करने पर अपराधियों ने गृहस्वामी सहित कई लोगों के साथ जमकर मारपीट की. मामले में गृहस्वामी शिक्षक ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापामारी अभियान चला रखा है. इस दौरान अपराधियों ने गृहस्वामी एवं घर के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की. 

गृहस्वामी मोहन ने पुलिस को बताया कि नकाबपोश हथियारबंद अपराधी पीछे के दरवाजे की कुंडी तोड़कर घर में प्रवेश कर गए. इसके बाद हथियार के बल पर उनलोगों को कब्जे में कर लिया.

विरोध करने पर मारपीट करते हुए आलमीरा को खुलवाया. इस दौरान अपराधियों ने आलमीरा में रखा 21,500 रुपए, सोने की अंगूठी, लॉकेट, कानबाली और दो मोबाइल सहित अन्य सामान लूट लिया.

घटना के करीब चार घंटे बाद सूचना पाकर इंस्पेक्टर लखन राम, हरिहरपुर बरोरा की पुलिस मौके पर पहुंची और भुक्तभोगी परिवार से जानकारी हासिल की. 

Web Title : TEACHERS HOME CARRIED A HALF MILLION OF CRIMINALS PROPERTY