दूसरी शादी करने वाले पुलिस कर्मी को पड़ी चप्पलो से मार

धनबाद : सुदामडीह थाने में तैनात एक पुलिस कर्मी को पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने पर उसकी थाणे में ही चप्पलो से पहली पत्नी के रिश्तेदारों ने पिटाई कर डाली. सिपाही गोपाल कुमार को वर्दी में चप्पल से मार खाता देख उसे बचाने के लिए कई सिपाही और पुलिस के लोग दौड़ पड़े. इसके बाद घंटों तक महिला थाने में इस विवाद पर बैठक चली जो बेनतीजा साबित हुई.

गोपाल सिंह की पहली पत्नी पूजा सिंह ने बताया कि उनकी शादी 2013 में हुई थी. इधर गोपाल की ड्यूटी श्रवणी मेले में लगी थी. श्रवणी मेले के बाद उनके पति लौटे लेकिन बात व्यवहार काफी बदल गया था. यहां आने के बाद फिर वे जीजा के घर गोड्डा चले गए. गोड्डा से लौटने के बाद उन्हें फोन आया कि उसके पति ने अपने जीजा की महिला रिश्तेदार को भगा लिया है.

इस संबंध में गोड्डा के मेहरवा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई. इस सूचना के बाद उसने अपने पति से इस बाबत बातचीत की तो पहले उसे बरगलाया गया. बाद में गोपाल ने कह दिया कि उसने शादी रचाई है.

इसके बाद वह दूसरी पत्नी को लेकर सुदामडीह आ गया और कहने लगा कि अब यह भी यहीं रहेगी. पति की इस हरकत को देखकर पूजा ने अपने परिजनों को मामले की सूचना दी. उसके परिजन धनबाद पहुंचे और एसएसपी से मामले की शिकायत कर दी. एसएसपी ने तत्काल सुदामडीह थाना प्रभारी को फोन कर आरोपी सिपाही को महिला थाने लाने का निर्देश दिया.

सुदामडीह थाना प्रभारी उमेश प्रसाद और सिपाही गोपाल एसएसपी कार्यालय पहुंचे और जैसे ही जीप से उतरे पूजा की बुआ ने गोपाल पर तड़ातड़ चप्पल चलानी शुरु कर दी. किसी तरह बचा कर सिपहियो ने उसे महिला थाने लाया जन्हा उसकी दूसरी पत्नी भी मौजूद थी.

घंटों तक यहां विवाद चला और कोई सार्थक नतीजा पर बात नहीं पहुंची. देर शाम तक न ही सिपाही पर एफआइआर किया गया और न ही उसे रिहा किया गया. सुदामडीह थाना प्रभारी उमेश प्रसाद भी इस मामले में कई बार आरोपी सिपाही का पक्ष ले रहे थे और लोगो को ये कह समझा रहे थे की क्या हो गया यदि दूसरी शादी कर ली तो?

इधर गोपाल की पहली पत्नी किसी तरह के समझौते को तैयार नहीं थी. वह साफ कह रही थी कि उसके साथ गलत हुआ है तो उसे न्याय मिलना चाहिए. वहीं थाना प्रभारी का साथ मिलने के बाद आरोपी सिपाही भी थाने में भी अपना गुस्सा जताता रहा और अपनी हरकत पर शर्मींदा होने के बजाय अपनी इस हरकत के लिए पत्नी पर दोष मढ़ता रहा.

 

Web Title : THE POLICEMAN WAS BETED BY A SECOND MARRIAGE SLIPPERS