अटैंची लिफ्टर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद जीआरपी पुलिस ने स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 से चेंकिंग अभियान के दौरान संदेह के आधार पर सिआलदाह अजमेर से उतर रहे दो आरोपियों को चोरी के दो अटैंची के साथ धर दबोचा जब्कि एक आरोपी भागने में सफल रहा. दोनो अटैचीं से 18 हजार नकद के अलावे लाखो रूपये के किमती जेवरात एवं मोबाईल पुलिस ने बरामद किया है.

जीआरपी पुलिस  विनोद कुमार महतो के मुताबिक गिरफ्त में आया दोनो ही सातिर अपराधी है जोकि पुर्व में भी अटैची लिफटिंग मामले में जेल जा चुके है. गिरफ्त में आया आरोपी प्रताव साव बरनपुर एवं एसपी दास आरा का निवासी है. दोनो के पास से पहचान पत्र भी बरामद हुआ है. प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए धनबाद जीआरपी रेल थाना के डीएसपी विनोद महतो ने बताया कि एक आरोपी सुरज सिंह भागने में सफल रहा जोकि इस गिरोह का मुख्य सदस्य बताया जा रहा है.

पुलिस उसकी भी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. इधर आरोपी प्रताप साव ने बताया की वे गिरोह में केवल मजदुरी का काम करते है उन्हे चोरी गये सामानों को गणतव्य स्थान पहुँचाने के पैसे मिलते है. अटैंची की चोरी कर भाग रहे आरोपियो के पास से बरामद सामान गया निवासी पिडि़त जावेद अख्तर का बताया गया अपने सामान की तलाश में भुक्तभोगी भी ऐन मौके पर धनबाद स्टेशन पहुंच गया.

कानुनी कार्रवाई के बाद सामान पिडि़त के हवाले कर दिया गया. जावेद ने बताया कि पारसनाथ स्टेशन पहुंचने पर जब सामानों की खोज शुरू की तो दोनो अटैंची गायब मिला.

Web Title : TWO MEMBERS ARRESTED OF SHUTCASE LIFTER GANG