एडीआरएम ने किया गोमो स्टेशन का निरीक्षण, खामियां देख अधिकारियों पर बरसे

गोमो : सर गार्ड रनिंग रूम में हमलोगों को स्वच्छ पानी पीने के लिये नहीं मिलता है, कई महीनों से आरओ मशीन खराब पड़ा है. उक्त शिकायत मुगलसराय के गार्ड सुशील कुमार सिंह ने  धनबाद एडीआरएम डीके सिंहा से  शनिवार को निरिक्षण के दौरान गोमो गार्ड रनिंग रूम में कही.

उन्होंने यह भी कहा की पुर्व में भी निरीक्षण के दौरान इसकी शिकायत डीआरएम से की गई थी लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. श्री सिंहा ने जल्द ही खराब आरओ मशीन के जगह पर नई मशीन लगाने की बात कही.

गोमो में निरीक्षण के दौरान एडीआरएम पुरे रौब में दिखें. उन्होंने गोमो में अधिकारियों की जमकर क्लास ली और निरीक्षण के दौरान पकड़ में आई खामियों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने का निर्देश दिया.

इस दौरान अधिकारियों ने चापांकल को भी चलाकर देखा. निरीक्षण के दौरान एडीआरएम ने गार्ड रनिंग रूम पहुंचे, जहां वह कमरे में गंदगी और बाथरूम सहित अन्य कमियों को देखकर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने मौजूद अधिकारियों की जमकर खबर ली और जल्द से जल्द उसे दुरुस्त करने का निर्देश सम्बंधित विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को दिया.

गोमो स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 2 पर डस्टबिन में पड़े कचरे को देख उसे जल्द से जल्द साफ करने का निर्देश दिया.

इस मौके पर सीनियर डीएसओ बीएन लाल, सीवाईएम बीसी मंडल, एईएन अमित कुमार गुप्ता, आईओडब्लू राणा चक्रवर्ती, पावर फोरमैन एस मंडल, आरपीएफ के एन राय आदि उपस्थित थे.

Web Title : ADRM CONDUCTS INSPECTION OF GOMO STATION