एक्शन फोर्स एसडीएम के विरोध में करेगी आन्दोलन

धनबाद : समाजिक संगठन एक्शन फोर्स धनबाद एसडीएम महेश संथालिया के खिलाफ चरणबद्ध आन्दोलन की घोषणा कर दी है. गांधी सेवा सदन में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए संगठन के चैयरमेन एम.के. आजाद ने बताया कि एक शिकायतकर्ता की फरियाद सुनने के बजाय उसकी पिटाई कर एसडीएम ने मानवता को शर्मसार करने का काम किया है.

इसे एक्शन फोर्स कभी बर्दाश नही करेंगी. एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर संगठन मुख्यमंत्री से लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों को पत्राचार के माध्यम से अपनी आवाज पहुंचा चुकी है बावजुद एसडीएम के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई नही होने पर संगठन अब चरणबद्ध आन्दोलन का निणर्य लिया है.

उन्होने कहा कि सोमवार 17 तारीख को रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना और फीर 28 तारीख को झरिया इंदिरा चौक पर एसडीएम महेश संथालिया का पुतला दहन किया जायेगा. बताते चले कि शिकायतकर्ता बाबूडीह निवासी अजित कुमार शुक्ल ने एसडीएम महेश संथालिया पर पिछले 23 जुलाई को एसडीएम आवास में एसडीएम एवं उनके गार्ड के द्धारा बेहरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है.

उन्होने बताया कि रोजाना हिरापुर हटिया रोड में लगने वाले जाम से निजात पाने हेतू समस्या का समाधान के लिए शिकायत लेकर एसडीएम के पास गये थे जहां एसडीएम फरियाद सुनने के बजाय थप्पड़ जड़ दिया.

 

Web Title : ACTION FORCE WILL PROTEST MOVEMENT AGAINST SDM