अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल ने किया आतंकवाद का पुतला दहन,

धनबाद : अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले के खिलाफ बजरंग दल ने कतरास थाना चौक पर जेहादिक आतंकवाद का पुतला फूंका.

कार्यक्रम में शामिल बजरंग दल जिला सह संयोजक विकास बजरंगी ने कहा कि सेक्युलर्जिम के नाम पर छाती पीटने वाले आज चुप क्यूँ है. निर्दोष श्रद्धालुओं को आतंकीयो ने निशाना बना कर मौत के घाट उतार दिया पर इसपर कोई अवार्ड वापसी हुई ना ही कोई बड़ी जुलूस निकाल इस कार्यक्रतापूर्ण हमले की किसी सेक्युलरवादी नेताओं ने आलोचना की.

उन्होंने कहा की अगर आतंकवाद का कोई धर्म नही तो फ़ीर हज़ यात्रा, अज़मेर शरीफ़ जैसी यात्राओं पर भी आतंकी हमले होने चाहिये जिससे सच में कहा जाये कि आतंकवाद का कोई धर्म नही होता. बार- बार हिन्दुओं एवं उनके मानबिन्दुओं पर हमले हो रहे है. बजरंग दल इस कार्यक्रतापूर्ण हमला की कड़ी शब्दों में निंदा करता है

बजरंग दल के सदस्यों ने केंद्र और राज्य की सरकारों से आतंकवादियों की कायराना हरकत का जवाब देने की मांग की. और कहा की किसी भी कीमत पर अमरनाथ यात्रा रुकनी नही चाहिये, सरकार यात्रिओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें. वरना बजरंग दल के आह्वाहन पर लाखों बजरंग दल कार्यकर्ता अमरनाथ यात्रा में भाग लेंगे के लिये कुंच करेंगे.

कार्यक्रम में प्रखण्ड संयोजक रंजीत रवानी, भाजपा नेता सुदाम गिरी, तापस दे, दीपक बजरंगी,राकेश चौधरी, राजन साहू, हर्ष अग्रवाल, चंदन यादव, राजीव यादव, दिलीप यादव, राजा, चौहान, शंकर गुप्ता, विशाल प्रजापति, विजय सिंह, पवन कुमार, विक्की कुमार, विकास कुमार, ओमकार पांडेय, राजवीर जी आदि के अलावा दर्जनों युवक शामिल थे.

Web Title : AMARNATH YATRA BAJRANG DAL CONDUCTED A STATUE OF TERRORISM AGAINST COMBUSTION