धनबाद में पुलिस विधि-व्यवस्था चौपट, सांसद प्रतिनिधि की गाड़ी पर हमला, कोयला कारोबारी एलबी सिंह एन्ड कपनी का हाथ

धनबाद : अपराधियों को पुलिस का कोई खोफ नहीं है इसे एक बार फिर साबित किया है. इस बार जान लेवा हमला सांसद प्रतिनिधि पर हुआ है.
घटना देर शाम साढ़े सात बजे की है जब सांसद प्रतिनिधि नितिन भट्ट के पार्टी के बैंक मोड़ मंडल के महामंत्रियों के साथ सांसद पीएन सिंह के घर जा रहे थे. 
धनसार रोड कामधेनु पेट्रोल पम्प के समीप 0025 नंबर की दो काले रंग की स्कोर्पियो ने सांसद प्रतिनिधि की गाड़ी को ओवरटेक किया. एक गाड़ी आगे निकल गई जबकि दूसरी गाड़ी में बैठे कुछ लोग एकाएक नितिन भट्ट की गाड़ी को रूकवाया और फिर गाड़ी पर हमला बोल दिया. गाड़ी के शीशे तोड़ फोड़ डाले. 
नितिन भट्ट तथा उनके साथ मौजूद नेताओ ने जैसे ही हो हल्ला मचाया सभी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए. 
नितिन भट्ट के अनुसार 0025 नंबर की स्कोर्पियो लालबाबू सिंह की बताई जा रही है. उन्होंने हमले के वक्त पहले वाली स्कोर्पियो में लालबाबू के भाई कुम्भनाथ सिंह को देखा था. 
नितिन भट्ट सांसद पीएन सिंह को स्टेशन छोड़ने के लिए उनके घर जा रहे थे, सांसद आज दिल्ली रवाना होना था. हालांकि घटना की जानकारी बैंक मोड पुलिस के अलावे पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारियो को भी दे दी गई है.
सांसद तक भी मामले की जानकारी पहुँच चुकी है. सांसद प्रतिनिधि पर हुए इस हमले को पुलिस भी गंभीरता से ले रही है. 
सांसद पर हमला पुरानी रंजिश या फिर राजनितिक साजिश हो सकती है जिस पर पुलिस अपने और से हमले की वजह तलाश रही है. 
फील वक्त हमला करने वाला का असल मकसद सांसद को टारगेट करना तो नहीं था, यह कहना मुश्किल है. इस हमले के बाद यह सवाल उठना भी लाजमी भी है. 
जिस सांसद की पार्टी की सूबे में सरकार हो उनके प्रतिनिधि पर हमला होना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है तो वही अपराधियों के हौसले किस कदर आसमान छू रहे है यह भी सोचने पर मजबूर करता है.
धनबाद की बिगड़ती विधि व्यवस्था से हर कोई वाकिफ है स्वयं सांसद भी इसे स्वीकार कर चुके है.
दिल्ली में ईलाज के दरम्यान भी उन्होंने वर्तमान हालात से सूबे के मुख्यमंत्री को अवगत कराया था. 
इसी दरम्यान उनके ही प्रतिनिधि पर हमला हो जाता है. आज आम से लेकर खास कोई भी जिले में महफूज नहीं है यह घटना इसी बात की ओर इशारा करता है.

Web Title : ATTACKS ON BJP MEMBER NITIN BHATT