कोयला भवन में बीसीसीएल सीएमडी ने की बैठक

धनबाद : बीसीसीएल सीएमडी गोपाल सिंह के निर्देश पर शनिवार को केंद्रीय सलाहकार समिति एवं बीसीसीएल प्रबंधन के बीच कोयला भवन में बैठक हुई. इसमें बीसीसीएल में कोयले के उत्पादन एवं उत्पादकता सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई.बैठक की अध्यक्षता कार्मिक निदेशक बीके पंडा ने की. उन्होंने कहा कि कंपनी के आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाने में सभी कर्मचारी, स्टाफ और श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों का योगदान सराहनीय है विशेष तौर पर केंद्रीय सलाहकार समिति के सहयोग की उन्होंने प्रशंसा की.

बैठक में प्रबंधन की ओर से बीसीसीएल निदेशक बीके पंडा के अलावा वित्त निदेशक केएस. राजशेखर, निदेशक तकनीकी (योजना एवं परियोजना) देवल गंगोपाध्याय, मुख्य महाप्रबंधक आरएन प्रसाद, महाप्रबंधक (कार्मिक एवं कल्याण) सोलोमन कुदादा, महाप्रबंधक (कार्मिक), उत्तम आईच, महाप्रबंधक (कार्मिक एवं श्रमशक्ति-नियुक्ति)अजीत कुमार सिंह, महाप्रबंधक (सिविल) आरएम प्रसाद, मुख्य चिकित्सा सेवायें केन्द्रीय चिकित्सालय जी भौमिक एवं श्रमिक प्रतिनिधियों में आरसीएमएस के ओपी लाल, जेएमएस के बच्चा सिंह, बीसीकेयू मानस चटर्जी, आरसीएमएस ललन चौबे, जेएमएस के डी पाण्डेय, डीसीकेएस केपी गुप्ता, केआईएमपी अर्जुन सिंह, बीसीएमयू के आर तिवारी उपस्थित थे.

बैठक में केंद्रीय सलाहकार समिति के सदस्यों के द्वारा केंद्रीय अस्पताल सहित क्षेत्रीय अस्पतालों एवं डिस्पेंसरी में चिकित्सक तथा आवश्यक औषधियों की कमी का मुद्दा उठाया फिमेल वीआरएस के लंबित मामले, पीआर से टीआर के मामले तथा भूमिगत खदान से ओसीपी से संबंधित मामलों को प्रबंधन के समक्ष रखा.

सदस्यों ने मांग रखा कि मेडिकल बोर्ड की प्रक्रिया को सरल बनाया जाए ताकी बीमारी से ग्रसित कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़े.श्रमिक प्रतिनिधियों ने क्षेत्र एवं कोलियरियों में रह रहे मजदूरों के आवास की मरम्मत, पीने की पानी की व्यवस्था एवं साफ-सफाई की मांग प्रबंधन के सामने रखी.

Web Title : BCCL CMDS MEETING AT KOYLA BHAWAN