भूली में अवैध संबंध को लेकर युवक की पीटपीट कर हत्या, पांच गिरफ्तार

भूली  :  भूली के अम्बेडकर नगर में एक व्यक्ति की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम जितेंदर उर्फ पप्पू किस्कु था. पूरा मामला अवैध सम्बन्ध का बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि युवक को एक लाठी डंडे लोहे के तावा आदि से बेरहमी के साथ मारा गया था जिसके बाद जब उसके घरवालो को पता चला तो उसे घायलवस्था में असरफी अस्पताल ले गए जंहा से उसे सेंट्रल अस्पताल रेफर किया गया जंहा इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गयी.

परिजनों ने रात को ही भूली थाना में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शंकर श्रीवास्तव, दीपक श्रीवास्तव, सतेंदर श्रीवास्तव, शंकर श्रीवास्तव की पत्नी कंचन देवी, उसकी लड़की खुशबू श्रीवास्तव को हिरासत में ले चुकी है और पूछताछ की जा रही है.

भूली पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का टी शर्ट भी बरामद किया है जिसे जमीन में दफना दिया गया था.

भूली ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार ने छानबीन के बाद इस मामले को हत्या ही बताया है. मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना की जानकरी पर धनबाद डीएसपी नवल किशोर भी मौके पर पंहुचे थे. उन्होंने मृतक के पत्नी और बहन से मामले की जानकारी ली और भूली ओपी प्रभारी प्रवीन कुमार को मामले की गहनता से जाँच करने का निर्देश देते हुए जिला प्रशासन  द्वारा दी जाने वाली मदद को दिलाने भरोषा दिया.

Web Title : BHULI MURDAR