भूली श्यामनगर में रक्तदान शिविर का आयोजन

भूली : भूली श्याम नगर नेताजी सुभाष मार्ग में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. आयोजन श्याम नगर के नवयुवको ने मानव सेवा के भावना से किया था जो प्रति वर्ष वे करते है.

रक्तदान के लिए 65 लोगो ने नामांकन कराया था जो बड़े ही उत्साह के साथ शिविर पंहुचे और पीएमसीएच से आये चिकित्सको की देखरेख में रक्तदान किया.

रक्तदान के लिए पुरुषो के साथ महिलायों ने भी अपना योगदान बढचढ कर दिया. उन्होंने भी कैम्प में मानव सेवा को सबसे बड़ी सेवा बताते हुए रक्तदान किया. आयोजन का नेतृत्व जॉय स्टूडियो के संचालक राकेश कांति विशवास ने किया.

उन्होंने कहा की इस शिविर में जमा किया गया रक्त समय आने पर जरुरतमंदो के लिए वरदान साबित होगा इस कैंप में भारत स्कॉउट एंड गाइड के बच्चो के साथ श्यामनगर वेलफेयर सोसाइटी के सदस्य नरेश सिंह, रमेश कृष्ण यादव, दिलबाग सिंह, राजेश शाव, अशोक शाव ने भी अपनी सराहनीय भूमिका अदा की.

कार्यक्रम को सफल बनाने में विश्वाजीत मुखर्जी, दीपक प्रमाणिक, गौरव मुखर्जी, गोपाल दे, मुकेश महतो, भरत पासवान, बनमाली डे, सूरज पासवान, मिनाल विशवास, चन्दन चक्रवर्ती, चुमकी विश्वास, सुप्रिया मुखर्जी, संगीता साव, रिया डे, मोनी पाल राजेश कुमार का सराहनीय योगदान था

Web Title : BLOOD DONATION CAMP IN SHYAM NAGAR BHULI