धनसार के कैटरिंगकर्मी की हत्या

धनसार : धनसार हरिपुर धौड़ा के रहने वाले कैटरिंगकर्मी 25 वर्षीय युवक राजू दास की हत्या कर दी गई. शव राजू के घर में ही पाया गया है. सूचना पाकर धनसार पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राजू के परिजनों ने वंही रहने वाली पुतुल व उसके भाई टुन्ना खान पर हत्या का आरोप लगाया है और प्राथमिकी दर्ज कराइ है. प्राथमिकी में पुतुल से बेटे के अंतरंग संबंध के बारे में भी बताया गया है.

धनसार पुलिस पुतुल से पूछताछ कर मामले की जांच गहनता से कर रही है. बताते हैं कि मृतक राजू अपनी पत्नी राधा देवी के साथ घर के ही एक कमरे में रहता था. दूसरे कमरे में विधवा मां प्रमिला देवी पुत्र सोनू, मुरारी, रोहित व पुत्री काजल रहती थी. रक्षाबंधन के पूर्व राजू की पत्नी मायके गोमो हरिहरपुर चली गयी थी.

राजू कुछ दिन से अपने घर में नहीं रह रहा था. मां का कहना है कि रविवार की सुबह जब वह घर से निकली तो देखा कि राजू के कमरे का दरवाजा खुला है. अंदर पुत्र का शव फर्श पर पड़ा था.

राजू की गर्दन पर रस्सी से गला दबाने के कारण उभरा दाग व छिलने के कारण जख्म का निशान पाया गया है. पैर व हाथ में लगे चोट के निशान मामले को हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं.

परिजन के मुताबिक राजू की पुतुल से काफी नजदीकी थी. वह छह माह से पुतुल के ही घर में ही रह रहा था. पत्नी राधा कई बार पुतुल के घर जाती थी और पति को लाने का प्रयास करती थी. इस कारण पुतुल से राधा का कई बार झगड़ा भी हो चुका था.

पूछताछ में पुतुल ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात आठ बजे राजू के साथ झगड़ा हुआ था राजू को दो थप्पड़ भी मारे थे. उसके बाद वह चला गया. इसके बाद क्या हुआ इसकी जानकारी उसे नहीं है

Web Title : CATERING PERSONNEL KILLED DHANSAR