आमसभा में नहीं बनी सहमति, 24 मई को वोट से होगा फैसला

धनबाद : बरवाअड्डा चेंबर ऑफ कामर्स की आमसभा रविवार को मंदाकनी उच्च विधालय बड़ाजमुआ में निवर्तमान अध्यक्ष फणीभूषण मंडल की अध्यक्षता में हुई. संचालन कार्यकारी अध्यक्ष पप्पू सिंह ने किया. मौके पर सचिव रामाशंकर बराट ने दो वर्षो में किये गये कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया. व्यवसायियों ने टुंडी रोड में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं पर चिंता जताया.

आमसभा में जिला चेंबर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता, वरीय उपाध्यक्ष उदय प्राप्त सिंह, जिला संगठन सचिव विनोद गुप्ता, जिला सचिव विकास कंधवे, पुराना बाजार चेंबर अध्यक्ष सोहराब खान मुख्य रूप से शामिल हुए. आमसभा में हवाई-अड्डा निर्माण, जीएसटी, बिजली, पानी, सुरक्षा समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई, साथ ही कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए.

जिला चेंबर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने व्यवसायियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपसी भेदभाव को छोड़कर सभी व्यवसायी मिलकर संगठन को मजबूत करे. धनबाद में हवाईअड्डा बनाने की मांग को लेकर जिला चेंबर आंदोलित है. उन्होंने बरवाअड्डा के व्यवसायियों को बलियापुर में हवाईअड्डा के लिए चयनित जमीन में जिला चेंबर की ओर से हल चलाओं कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की.

वर्तमान कमिटी भंग,नए कमेटी का चुनाव 24 मई को  

आमसभा में वर्तमान कमेटी को भंग कर नयी कार्यकारिणी के गठन के लिए आम सहमति नहीं बन पायी. गहमागगहमी के साथ शुरू हुई चेंबर की आमसभा में चुनाव की घोषणा की गई. इसके तहत बरवाअड्डा चेंबर के नए कमेटी का चुनाव 24 मई को होगा. 16 मई को वोटर लिस्ट का प्रकाशन, 17 व 18 मई को नामांकन पत्रो की बीक्री एवं नांमाकन, 19 मई को स्क्रुटनी एवं नाम वापसी साथ ही प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह दिया जाएगा.

चुनाव के लिए दिलीप विश्वकर्मा, राकेश सिंह एवं पन्नालाल महतो को चुनाव पदाधिकारी बनाया गया. वही जिला चेंबर के वरीय उपाध्यक्ष उदय प्राप्त सिंह को पर्यवेक्षक बनाया गया है. चुनाव में भाग लेने वाले सदस्यों को 500 रुपये का शुल्क अदा करने की सहमति बनी.

मौके पर गोपाल महतो, मनपूरण मंडल, प्रवेश कुमार मिश्रा, विजय माथुरी, लक्ष्मी गुप्ता, संजीव वर्णवाल, शुशील महतो, कुलदीप पंडित, कंचन मंडल, ओम प्रकाश, शंकर शर्मा, काजल मंडल, पीतांबर हजारी समेत चेंबर के दर्जनों सदस्य मौजूद थे.

Web Title : COMMITTEE FORMATION OF BARWADDA CHAMBER WILL BE JUDGED BY VOTING ON 24TH MAY