“जीएसटी को जानिये” पर कार्यशाला का आयोजन

धनबाद : इन्टीट्युट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेन्ट ऑफ इण्डिया (आइसीएआइ) की सीआइआरसी, धनबाद शाखा द्वारा शुक्रवार से “जीएसटी को जानिये” पर तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन एक होटल में किया गया. इसमें कोलकाता के सीए दया शंकर अगरवाला ने सीजीएसटी, एसजीएसटी तथा आइजीएसटी पर प्रकाश डाला.

साथ ही उन्होंने जीएसटी के विभिन्न पहलुओं से श्रोताओं को अवगत कराया. कार्यशाला में कोलकाता के ही सीए गगन केडिया तथा भुवनेश्वर के सीए तरूण अग्रवाल ने वेल्युएशन ऑफ टेक्सेबल सप्लाई एवं वेल्युएशन नियम के बारे में प्रकाश डाला.

साथ ही उन्होंने आइजीएसटी पर भी विस्तार से चर्चा की. वक्ताओं ने बताया कि वस्तु एवं सेवा कर में करों की प्रणाली किस प्रकार से होगी.

कार्यशाला का उद्घाटन मुख्य अतिथि एन.के. गाँधी (आइआरएस) ने किया. आइसीएआइ धनबाद के अध्यक्ष मोहित कुमार बंसल तथा सचिव विशाल कुमार अगरवाल ने बताया कि शनिवार को कोलकाता के सीए अमित जैन एवं विकाश परख तथा रविवार को कोलकाता के सीए नारायण अगरवाल तथा अभिषेक अगरवाल कार्यशाला को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम में के.के. हड़ोदिया, अनुप अगरवाल, राहुल सिंघानिया, आर.के. पटानिया, दीपेन चनचनी, आर.बी. गोयल, राजेश माटलिया, मधुकर हिरगंगे, सीमा कुमारी सहित बड़ी संख्या में शहर के चार्टर्ड एकाउंटेन्ट उपस्थित थे.

Web Title : CONDUCTING WORKSHOP ON KNOW THE GST