प्रेमी जोड़े ने किया आत्मसमर्पण

धनबाद : बोकारो में एक ओर  महिला थानेदार के द्वारा बलात्कार के एक मामले को मैनेज करने का घृणित करतूत की खबरे सुनने को मिली.  वहीं धनबाद के महिला थाना में थानेदार अगस्तुना  लकड़ा एक प्रेमी जोड़े के भाग कर प्रेम विवाह (कोर्ट में जाकर ) कर लेने के पश्चात दोनों परिवारों के बीच सुलह कराती हुयी नजर आयीं .

आज एक ऐसे प्रेमी जोड़े ने विवाह के उपरांत आत्मसमर्पण किया जिसके परिवार वाले उन दोनों के विवाह के खिलाफ थें और एक दूसरे के परिवार को देख लेने पर उतारू थें. वहीँ महिला थाने की प्रभारी उक्त जोड़े के परिवार वालों के बीच सुलह करवाकर दोनों की विदाई कराने की कोशिश करती दिखीं.

मामला धनबाद के गया पूल इलाके की प्रेमिका नेहा और भूली इलाके के युवक कृष्णा यादव के प्रेम प्रसंग का था जिसने विगत 22 नवम्बर को भाग कर लखीसराय कोर्ट में विवाह करने के बाद आज धनबाद महिला थाने  में सुरक्षा की गुहार लगाते  हुए आत्मसमर्पण कर दिया था. दोनों बालिग थें लेकिन परिवार वाले दोनों के विवाह के खिलाफ थें. दोनों प्रेमी प्रेमिका ने बताया की दोनों के बीच विगत डेढ़ सैलून से प्रेम प्रसंग चल रहा था .

वहीँ जब हमने महिला थाना प्रभारी से बात की तो उन्होंने बताया कि दोनों ने विवाह कर लिया है और विवाह के पश्चात आत्मसमर्पण किया है ऐसे में इनके सभी प्रमाण पत्रों की जाँच की जाएगी अगर सही पाये गयें और दोनों बालिग निकलें तो उनकी विदाई इस थाने से की जाएगी.



Web Title : COUPLE SURRENDERED IN WOMEN POLICE STATION