आपसी विवाद में युवक की मौत, स्थिति तनावपूर्ण

राजगंज : भुइया पहाड़पुर में संदेहात्मक आपसी विवाद में घायल बबलू की शनिवार को मौत हो गई. पोस्टमॉर्डम के बाद गाँव पहुंचा शव जिसके बाद से गाँव की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

क्या था मामला


भुइयापहाड़पुर में 23 मई को करमचंद महतो के पुत्र बबलू महतो को पड़ोस के ही जितेंद्र कुमार महतो ने मार कर घायल कर दिया था. यह आरोप बबलू की माँ रोबनि देवी ने पुलिस की दी लिखित शिकायत में कही थी. बबलू की माँ ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में कहा था की जितेंद्र की पत्नी सुनीता ने उसके बेटे बबलू को फ़ोन करके बुलाया था.

जिसके थोड़ी देर बाद रोबनि ने देखा की जीतेन्द्र के दरवाजे में लहू लुहान स्थिति में बबलू पड़ा था. गाँव वालो व परिजनों की मदद से बबलू को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहाँ से उसे बीजीएच रेफर कर दिया गया था. उसके सर पर कुल्हाड़ी से गंभीर वार किया गया था. जिसके बाद शनिवार को उसकी मौत हो गई.

अवैध संबंध की है चर्चा

गाँव में यह चर्चा जोरों पर है की बबलू व जीतेन्द्र की पत्नी सुनीता के बिच अवैध संबंध था. जिसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

दूसरी और सुनीता ने राजगंज थाना को लिखित शिकायत दिया है की बबलू 23 मई को उसके घर पहुँचा और छेड़खानी व अश्लील हरकत करने लगा उसी समय उसके पति जितेंद्र वहा पहुँच गए दोनों के बिच झड़प हुई जिसमे बबलू लोहे पर गिर गया और चोटिल हो गया. दोनों मामले में पुलिस ने राजगंज थाना कांड संख्या 22/16 व 23/16 दर्ज कर जाँच कर रही है.

Web Title : DEATH OF YOUNG BOY IN DISPUTE STRESSFUL SITUATION