पुलिस के मुस्तैदी के आगे धनबाद में बंदी बेअसर, कई समर्थक हिरासत में

धनबाद : सीएनटी एसपीटी एक्ट में संसोधन के विरोध में जेएमएम्, जेवीएम सहित कई विपक्षी दलों के झारखंड बंद का एलान पुलिस की मुस्तैदी से धरा का धरा रह गया.

धनबाद के प्रमुख इलाको में बंदी पूरी तरह बेअसर नजर आया. बंदी को सफल करने के उदेश्य से कई प्रमुख और पुलिस की रेंज से दूर दराज इलाको में जैसे ही बंद समर्थक सड़क पर उतरे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर किया.

बंद समर्थक से निपटने के लिए प्रशासन ने पूरी तरह तैयारी कर रखी थी. पुलिस के जवान सुबह से ही सड़क चौक चौराहे पर मुस्तैदी के साथ डटे थे.

जिसके कारण धनबाद की सडको पर पुरे दिन वाहनों का आना जाना होता रहा. निजी वाहन चालक भी बिना भय के सडक पर अपने अपने काम करने निकले. बाजार भी खुला रहा लोग मार्केटिंग के लिए भी निकले.

हिरासत में लिए गए बंद समर्थक

बंद समर्थकों द्वारा धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर भी यातायात बाधित करने के लिए सड़क पर प्रदर्शन किया गय.सूचना पाकर एसडीएम महेश संथालिया मौके पर पहुँचे, उनके द्वारा बंद समर्थकों को हिरासत में लेने का निर्देश देने के बाद वहाँ मौजूद इंस्पेक्टर अखिलेश्वर चौबे अपने दल बल के साथ बंद समर्थकों को हिरासत में ले लिया.

जिसमे जेएमएम के जिला अध्यक्ष रमेश टुड्डू, जेवीएम जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा सहित दर्जनों लोग शामिल थे. 

जोरापोखर में कांग्रेस नेता शमसेर आलम हिरासत में                      

झारखंड बंद करने दौरान जोरापोखार पुलिस ने कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता सहित प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी सदस्य शमशेर आलम, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष बिरेंदर गुप्ता, रोहित सिह सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं  को गिरफ्तार किया

सड़क जाम करते बंद समर्थको ने पुलिस देखते ही दी गिरफ़्तारी

पूर्वी टुण्डी - पूर्वी टुण्डी प्रखंड के शंकरडीह मे झाविमो, झामुमो पार्टी ने गोविंदपुर साहेबगंज मुख्य सडक को जाम किया था. सूचना पाकर पूर्वी टुण्डी पुलीस जैसे ही वंहा पंहुची कार्यकताओं ने स्वेच्छा से अपनी गिरफ़्तारी दी

Web Title : DHANBAD POLICE ARRESTED NEUTRALIZE THE PROMPTNESS DETAINED SEVERAL SUPPORTERS