दिव्यांग शिक्षक को महिला ने चप्पल से पीटा

झरिया : सोमवार को प्राथमिक विद्यालय एना कोलियरी झरिया एक में मध्यान्ह भोजन व्यवस्था से जुड़ी एक महिला ने दिव्यांग शिक्षक की चप्पल से पिटाई कर दी.

मामला आपसी रंजिस का बताया जा रहा है. दो घंटे तक हंगामा के बाद सूचना पाकर झरिया पुलिस मौके पर पहुंची. प्रधानाध्यापक व शिक्षक झरिया थाना पहुंचे. पुलिस से प्रधानाध्यापक व शिक्षक ने शिकायत की.

बताया गया की शनिवार को विद्यालय में पढ़ाई के दौरान वर्ग तीन का छात्र प्रेम कुमार अन्य लड़कों से शरारत कर नाच रहा था. इसी बीच शिक्षक फटीकचंद्र वहां पहुंचे व सभी को डांटा. इसके बाद प्रेम बेंच में बैठने के समय गिर गया और उसके कान में चोट आई.

किसी छात्र ने प्रेम की मां को बताया कि शिक्षक फटीकचंद्र की पिटाई से ही उसकी कण कटी है. इसकी खबर जब फटीकचंद्र को लगी तो वे सोमवार की सुबह अपने कुछ साथियों के साथ प्रेम के घर एना कोठी गए और चोट लगने की सच्चाई उसकी मा को बताई.

इसके बाद शिक्षक फटीकचंद्र विद्यालय पहुंचे. और कहने लगे कि हमे यहां से हटाने के लिए झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. हम विद्यालय व वरीय शिक्षक व महिला की कई कमी जानते हैं. उनके बीच अवैध संबंध का खुलासा मुहल्ले के लोगों के बीच भी है.

इसी बात पर शिक्षक व महिला में विवाद बढ़ने लगा. महिला भड़क गई और दिव्यांग शिक्षक की धुनाई चप्पल से शुरू कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है

 

Web Title : DIVYANGA TEACHER LADY SLIPPERS BEATEN