निःशुल्क फैशन डिजायनिंग शिविर का समापन

धनबाद/झरिया : मारवाड़ी युवा मंच एवं उड़ान हौसलों की नामक सामाजिक संस्था के संयुक्त तत्वावधान में चल रहे निःशुल्क फैशन डिजायनिंग की पांचवीं एवं अंतिम कक्षा का आयोजन रविवार को बालिका विद्या मंदिर के सभा कक्ष में हुआ. इस तरह उक्त निःशुल्क कोर्स के प्रशिक्षण शिविर का समापन भी हो गया.

रविवार की कक्षा में, कोलकाता से आयीं, लंदन फैशन वीक की विजेता निशा लोयलका ने प्रशिक्षुओं को फैशन डिजायनिंग की बारिकियों की जानकारी दी.

सभी प्रशिक्षुओं को अंत में प्रशस्ति-पत्र दिया गया.

उक्त शिविर की पांच कक्षाओं में कुल 40 युवतियों एवं महिलाओं को फैशन डिजायनिंग की जानकारियां दी गयीं. उल्लेखनीय है कि निशा लोयलका प्रशिक्षण देने प्रत्येक रविवार को कोलकाता से झरिया आती थीं.

प्रशिक्षण शिविर के समापन के अवसर केक काटकर आयोजन की सफलता की खुशियां मनायी गयी.

वहीं, निशा लोलयका के निःस्वार्थ एवं भावपूर्ण सहयोग के लिए मंच की ओर से उन्हें स्मृति-चिन्ह प्रदान किया गया.

कार्यक्रम की सफलता के लिए मंच परिवार ने बालिका विद्या मंदिर विद्यालय प्रबंधन, सहयोगी संस्था उड़ान हौसलों की के पदाधिकारियों एवं सदस्यों एवं प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष सहयोगकर्ताओं को धन्यवाद दिया.

इस मौके पर मंच की अध्यक्ष सीमा अगरवाला, उड़ान हौसलों की संस्था की अध्यक्ष शालिनी खन्ना, निशा शर्मा, कविता अग्रवाल, नीतू अग्रवाल, किरण खड़किया, नेहा साहू, विनोद अग्रवाल, कुणाल कुमार चन्द्रवंशी, विनोद बंसल, मिंकी अग्रवाल, गणेश अग्रवाल, अमित बाजोरिया आदि उपस्थित थे.

Web Title : FASHION DESIGNING FREE COURSE CAMP COMPLETED