कोर्ट के फैसले की अनदेखी, छोड़ना तो दूर उलटे मारपीट

धनबाद : कोर्ट के फैसले के खिलाफ सिंदर कौर ने सुनाया अपना इन्साफ. दबंगई का परिचय देते हुए सिंदर कौर उसके पति फ़तेह सिंह एवं बेटा सरबजीत सिंह सभरवाल उर्फ़ राजा ने मैथन मोड़ निवाशी गायत्री शर्मा ,उसके पुत्र अविनाश शर्मा एवं एक अन्य युवक राहुल कुमार को मार किया लहू लुहान. दरअसल मैथन मोड़ स्थित गायत्री शर्मा के दो तल्ले मकान के निचे के दूकान को जबरन सिंदर कौर अपना बताते हुए गायत्री शर्मा को दूकान छोड़ देने की धमकी देती रहती है.

जबकि न्यालय ने लगभग दो दसक तक गायत्री एवं सिंदर कौर के बीच चले कानूनी लड़ाई में गायत्री शर्मा के पक्ष में फैसला दिया जिसके बाद मजिस्ट्रेट के आदेश पर नाजिर एवं कुमारधुबी पुलिस की मौजूदगी में दूकान को खाली कर गायत्री शर्मा को सौंप दिया गया. मगर उसके दूसरे दिन से ही सिंदर कौर ने न्यायालय के फैसले को न मानते हुए धनबाद पुलिस कप्तान से जबरन हस्तछेप की बात कही.

काफी समझाने पर सिंदर कौर घर तो वापस आ गयी मगर उसने आये दिन गायत्री शर्मा एवं उसके पुत्र अविनाश शर्मा को जान मारने की धमकी दिया करती थी. जिसकी गायत्री शर्मा ने लिखित एवं मौखिक शिकायत कुमारधुबी ओपी ,चिरकुंडा थाना एवं चिरकुंडा अंचल के पुलिस निरीक्षक को दी थी.

गुरुवार की सुबह भी जब गायत्री शर्मा एवं उसका पुत्र दूकान खोलकर बैठे थे तभी सिंदर कौर उसके पति फ़तेह सिंह एवं बेटा सरबजीत सिंह सभरवाल ने अविनाश के माँ के साथ गाली गलौज करते हुए उसे दूकान छोड़ने की धमकी देने लगे. नहीं मानने पर उन्होंने गायत्री शर्मा उसके पुत्र अविनाश एवं वहा मौजूद एक अन्य किशोर युवक को मारकर घायल कर दिया.

उधर घटना के बाद दोनों पक्षों ने इसकी लिखित शिकायत कुमारधुबी ओपी को दी है. कुमारधुबी ओपी प्रभारी ने उमेश प्रसाद ने बताया की दोनों पक्षों द्वारा दिए गए लिखित शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने साफ़ तौर पे कहा की न्यायालय से ऊपर कोई नहीं है. यदि न्यायालय ने फैसला गायत्री शर्मा के पक्ष में दिया है तो उससे उसकी दूकान कोई नहीं छीन सकता.

Web Title : FIGHT BETWEEN TWO PARTY FOR SHOP AT KUMARDHUBI