शंकर मॉल फेज टू का शुभारंभ

धनबाद :  धनबाद के हीरापुर स्थित हरी मंदिर के समीप रविवार को शंकर मॉल के फेज टू का शुभारंभ सांसद पी.एन. सिंह व कुंती सिंह ने फीता काट कर व द्वीप प्रज्वलित कर किया.

मौके पर धनबाद विधायक राज सिन्हा, जिला अध्यक्ष हरी प्रकाश लाटा, मुकेश पाण्डेय सहित दर्जनों भाजपा  कार्यकर्ता, पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह, नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद अशोक कुमार गुप्ता, कुमार अंकेश, निर्मल मुखर्जी एव शहर के कई गणमान्य जन उपस्थित थे.  


68 हजार से अधिक प्रोडक्ट्स एमआरपी से कम दामों में 

एक छत के नीचे रसोई से लेकर राशन और श्रृंगार से लेकर फैशन तक के सामान को उपलब्ध कराने के लिए शहर के मशहूर प्रतिष्ठान शंकर मॉल प्रा. लि. ने धनबाद के हरि मंदिर रोड हीरापुर में नये आउटलेट शंकर मॉल फेज टू का शुभारंभ रविवार 21 जून को किया.

शंकर मॉल के संचालक अशोक साव ने बताया कि शहर में ग्राहकों के बीच बढ़ रहे मॉल कल्चर को देखते हुए शंकर मॉल प्रा.लि. जो रांगाटांड में वर्ष 2006 से ग्राहकों को उचित मूल्य पर घरेलू सामान उपलब्ध कराने में ख्याति पा चुका है. लोगों की मांग को देखते हुए

अपना दूसरा आउटलेट हरि मंदिर रोड हीरापुर में खोली है. उन्होंने बताया इस नये आउटलेट में 68 हजार से ज्यादा विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के उत्पाद ग्राहकों के लिए डिस्प्ले किए गए हैं जो की ग्राहकों को एमआरपी से कम मूल्य पर उपलब्ध होंगे.

ताकि छोटे से लेकर बड़े सामान के लिए कहीं और न जाना पड़े.

 

अशोक ने बताया प्रतिष्ठान अपने ग्राहकों को 999 की पहली खरीददारी पर मेंबर बनने का मौका के साथ 12 महीने तक फ्री उपहार पाने का अवसर ग्राहकों दे रहा है . 

यह प्रतिष्ठान कुल मिला कर 18000 वर्गफीट में फैला हुआ है हालाँकि अभी सिर्फ 10000 वर्गफीट में ही काम की शुरुवात की गई है लेकिन जल्द ही बचे हुए 8000 वर्गफीट में ब्यूटी पार्लर, रेडीमेट गारमेंट व गोली की शुरूआत की जाएगी.

गोली बड़ा पाव इं. प्रा. ली. की है जिसकी फ्रेनचायजी शंकर मॉल प्रा. लि. ने ले रखी है. साथ ही पतंजलि के सभी उत्पाद ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि 10 किलोमीटर दायरे में होम डिलेवरी की भी व्यवस्था की गयी है. इसके अलावा एमआरपी से कम मूल्य पर ग्राहकों को सामान दिलाना हमारी प्राथमिकता में है.

Web Title : GRAND LAUNCHING OF SHANKAR MALL PHASE 2 AT HIRAPUR