राम की निंदा करने वाले राक्षस : डा. राम विलास वेदांती

धनबाद : एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को धनबाद पहुंचे पूर्व भाजपा सासंद और विश्व हिंदु परिषद् नेता डा. राम विलास वेदांती ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

डा. वेदांती ने राम की निंदा करने वालों को राक्षस कहा है. वे धनबाद परिषदन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

वे यहां नवंबर महीने में इलाबाद में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय संकट मोचन श्री हुनमान महायज्ञ के आयोजन को लेकर देश भर में चल रही तैयारी की जानकारी देने आये थे.

डा. वेदांती यूपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान द्वारा हिंदु संगठनों के खिलाफ बयानबाजी के खिलाफ पत्रकारों के सवालो का जवाब दे रहे थे.

उन्होंने कहा कि राम की निंदा करने वाले सभी राक्षस है और इन राक्षसों का संघार अब देश की जनता करेगी.

उन्होंने राम मंदिर के निर्माण शुरू करने के समय पर पुछे गए एक सवाल के जबाब कहा कि वर्तमान मोदी सरकार अपने इस कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू करवा देगी ऐसा हमें उम्मीद है .

महायज्ञ के सम्बन्ध में उन्होने कहा कि 27 नवम्बर से 7 दिसम्बर तक के लिए उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद तीर्थराज प्रयाग ग्राउण्ड में अंतराष्ट्रीय संकट मोचन श्री हनुमान महायज्ञ आयोजित होगा जिसमे सवा लाख हनुमान चालीसा पाठ के साथ साथ वैदिक मंत्रो के द्धारा सवा लाख हनुमत यंत्रो की सिद्धी की जायेगी उन्होने कहा कि कार्यकगम की अध्यक्षता झारखण्ड के पुर्व मंत्री समरेश सिंह करेंगे.

Web Title : EX BJP MLA DR RAM VILA VEDANTI SAID THEY ARE DEVIL WHO ABUSE GOD RAM