करंट से घायल को मिली आर्थिक सहायता

धनबाद : करंट से घायल हुए तेलीपांड़ा सिमलडीह निवासी 13 वर्षीय राजकुमार मोदक को स्थानीय भाजपा नेता जगत महतो के प्रसास से बिजली विभाग की ओर से 5 हजार रू. की आर्थिक मदद दी गई. हीरापुर सब स्टेशन के एग्जक्युटीव इंजीनियर रवि प्रकाश के हाथो राशि राजकुमार मोदक के परिजनो को सौपी गई.

इस संबंध में एग्जक्युटीव इंजीनियर ने बताया कि घटना काफी दुखद है विभाग की ओर से तत्काल 5 हजार की राशि पिड़ीत को दी गई है साथ आगे से ऐसी घटनाओ की पूर्णावृति नही हो विभाग इसका भी ख्याल रखेगी. उन्होने कहा कि घटना का मुख्य वजह जर्जर तार है और उसकी मरम्मती की दिशा में विभा ने अपना प्रयास तेज कर दिया है.

इधर जगत महतो ने बताया कि पिड़ीत परिवार अत्यंत ही गरीब है और उसके ईलाज के लिए यह आर्थिक मदद काफी फायदा पहुंचायेगी उन्होने कहा कि पिड़ीत परिवार टुण्डी से पलायन होने के बादतेलीपाड़ा में आकर बसा है और मेहनत मजदुरी करके अपना जिविका चला रही है.

बतातें चले कि बुधवार को 440 वोल्ट की तार की चपेट में आकर राजकुमार मोदक घायल हो गया था. घटना उस वक्त घटी जब वह राशन दूकान से सामान लेने के लिए घर से निकाल था तभी सिमलडीह शिव मंदिर के समीप अचानक बिजली का तार टुटकर उसके उपर आ गिरा. करंट के तेज झटका के बाद राजकुमार दुर जा गिरा. इस घटना में उसकी गर्दन व बांह झुलस गयी थी.


Web Title : INJURED BY ELECTRICITY RECEIVED FUND