प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो बरात लेकर घर पंहुची प्रेमिका

पुटकी : दक्षिणी पांडरकनाली पंचायत के चिरूडीह बस्ती में सोमवार को पहले प्रेम फिर शादी से इन्कार किए जाने के बाद अपने प्रेमी के यहां प्रेमिका बारात लेकर पहुंच गई.

बलिहारी बस्ती की कविता कुमारी अपने माता पिता व गांव वालों के संग बारात लेकर चिरूडीह दास टोला निवासी 22 वर्षीय प्रदीप दास के घर पर आ धमकी. लड़की के पिता अरुण रविदास एवं कविता के मुताबिक पिछले महीने 29 अक्टूबर काली पूजा के दिन भोजूडीह के मुंहतोड़ काली मंदिर मेला में पुटकी चिरूडीह के रहने वाले प्रदीप से उसकी मुलाकात हुई थी.

दोनों युवक-युवती न सिर्फ एक दूसरे को दिल दे बैठे बल्कि एक साथ जीने और मरने की कसमें भी खा लीं. इस दौरान 5 नवंबर को कविता बलिहारी बस्ती स्थित अपने गांव से अचानक लापता हो गई.

काफी खोजबीन के बाद कविता के प्रदीप संग होने की बात पता चली. प्रदीप कविता को लेकर सुदामडीह स्थित अपनी नानी घर चला गया था. जहां से वापसी होने पर दोनों परिवारों के बीच इस बात पर सहमति बनी की 7 नवंबर को परसिया बस्ती स्थित शिव मंदिर में सुबह में दोनों परिवार वालों की मौजूदगी में शादी होगी.

इसको लेकर युवती के घरवालों ने सारी तैयारी कर लड़की को लेकर परसिया बस्ती स्थित शिव मंदिर सुबह में पहुंच दूल्हे और उसके परिवार वालों का घंटों इंतजार करते रहे. इसी बीच दूल्हे के घरवालों की ओर से शादी के लिए टालमटोल किया जाने लगा.

संतुष्ट जवाब न मिलने पर सजधजकर तैयार बैठी दुल्हन अपने माता-पिता और परिजनों के साथ बारात लेकर दोपहर दो बजे चिरूडीह दास टोला दूल्हे के घर जा धमकी. यहां पर काफी मान मनौवल के बाद दोनों की शादी कराइ गयी.

Web Title : LOVER REFUSED TO MARRY THE PROCESSION COME HOME WITH GIRLFRIEND