माडा के बड़ा बाबू 13 हजार रूपये घुस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद एंटी क्रप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने चास  बोकारो माडा कार्यालय में बड़ा बाबू के पद पर पदस्थापित समरेन्द्र प्रसाद सिंह को 13 हजार रूपये बतौर घुस लेते रंगेहाथ पकड़ा.

रिश्वतखोर माडा अधिकारी की गिरफ्तारी धनबाद के रणधीर वर्मा चौक हनूमान मंदिर के पास से हुई. आरोपी ने घुस की रकम लेने के लिए शिकायतकर्ता सुनील कुमार को धनबाद बुलाया था. एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर समरेन्द्र प्रसाद सिंह को रंगे हाथो पकड़ लिया.

बोकारो पुलिस बल में आरक्षी के पद पर कार्यरत शिकायतकर्ता सुनील कुमार ने चास नारायणपुर में अपनी पत्नी के नाम पर 10 डीसमील जमीन लिया था.

घर बनाने के लिए वे बैंक से लोन लेना चाह रहे थे. लोन के लिए उन्हे नक्सा पास कराने के लिए कहा गया था. नक्सा पास कराने के नाम पर चास कार्यालय में बड़ा बाबू समरेन्द्र सिंह ने उनसे बतौर घुस 15 हजार रूपये मांगी थी.

सुनील के मुताबिक उन्होने 2000 की रकम उसी वक्त दे दी थी. शेष रकम मंगलवार को देने की बात हुई थी. इसी बीच सुनील ने पिछले 22 तारीख को मामले की शिकायत एसीबी से कर दी थी.

एसीबी ने शिकायत की जांच के बाद रिश्वतखोर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और सफलता पायी. इधर आरोपी ने अपने उपर लगे आरोपो को बेबूनियाद बतलाया और कहा कि सुनील कुमार उनके परिचित है और पैसे की दिक्कत थी इसलिए उनसे 15 हजार रू. उधार मांगे थे.

एसीबी एसपी ने बताया कि इस नये साल में अबतक 10 रिश्वत खौरो पर कार्रवाई की जा चुकी है और एसीबी के गठन के बाद अबतक आकड़ा 39 हो चुका है,                                                                                                                   

Web Title : MADA ELDER BABU 13 THOUSAND RUPEES TAKING BRIBE