विधायक द्वारा गोल्फ ग्राउंड के कायाकल्प के लिए आवंटित फंड को मेयर ने रुकवाया

धनबाद : धनबाद का गोल्फ ग्राउंड अंतर्राष्टीय स्तर के स्पोर्टस कॉपलेक्स के रूप में विकसित किया जायेगा. जिसके लिए मुंबई की कंसर्ल्टेंसी कंपनी ने गोल्फ ग्राउंड के लिए  निविदा भरा हुआ है. कंपनी के प्रतिनिधि धनबाद आकर इसका जायजा भी ले चुके है.

मेयर शेखर अग्रवाल का कहना है कि करीब छह करोड़ की लागत से गोल्फ ग्राउंड यानि रणधीर वर्मा स्टेडियम में खेल प्रशिक्षण, जॉगिंग ट्रैक सहित सभी अत्याधुनिक सुविधाएँ उपलब्ध कराया जाएगा. इधर भाजपा विधायक राज सिन्हा ने मेयर शेखर अग्रवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होने रणधीर वर्मा स्टेडियम के अंदर लोगों के टहलने के लिए ट्रैक बनाने के लिए करीब 27 लाख की राशि अपनी ओर से देने के लिए फंड एलॉट करवाया था, लेकिन मेयर ने उपायुक्त से कहकर एमएलए फंड से होने वाले कार्य को रूकवा दिया.

भाजपा से तालुक रखने वाले मेयर और विधायक के विवाद और आपस में घमाशान थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि क्रेडिट के इस झगड़े में मेयर शेखर अग्रवाल ने कहा कि विधायक राज सिन्हा फंड दे उसका इस्तेमान हम गोल्फ ग्राउंड के विकास में में जरूर करेंगे. फिलहाल मेयर और विधायक का विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है.

Web Title : MAYOR STOP ALLOTED FUND BY MLA RAJ SINHA FOR GOLF GROUND