अखबार में रिपोर्टर बनाने के नाम पर लाखो की ठगी

निरसा : एक अखबार में रिपोर्टर व अधिकारी बनाने के नाम पर निरसा थाना क्षेत्र के दर्जनभर युवकों से लाखों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. मामला तब सामने आया जब बुधवार  को ठगी के शिकार युवकों ने उस अखबार के तथाकथित कर्मी बीके कर्मकार को धर दबोचा.

इस संबंध में चिरकुंडा के रहने वाले सुमन मुखर्जी सहित ठगी के शिकार बने युवको ने बताया की भूली निवासी धीरेन रवानी व धनसार निवासी रविकांत सिंह खुद को एक न्यूज पेपर का निदेशक व प्रधान संपादक बताते हुए उन्हें इस न्यूज पेपर में काम दिलाने की बात कहकर उनसे लाखों रुपये लिए.

पूर्व में भी उन्होंने अखबार की बुकिंग के नाम पर भी क्षेत्र के लोगों से पैसे ठगे है सात माह पूर्व धीरेन रवानी उन्हें खड़काबाद स्थित टोयटा शोरूम के पास बुलाया और अखबार में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे पैसे लिए.

पैसे लेते समय बताया था कि छह माह के बाद उनको दोगुना करके पैसा दिया जाएगा. साथ ही अलग से वेतन भी दिया जाएगा. जब छह माह बाद उसका कोई अता पता नहीं चला तो उन्होंने फोन पर संपर्क करना शुरू किया.

बुधवार को उसने कहा कि मैं निरसा आ रहा हूं. लेकिन अपनी जगह किसी दुसरे व्यक्ति बीके कर्मकार को भेज दिया.

बीके कर्मकार से मिलने और पैसे मांगने पर वह उल्टा उन्हीं लोगों पर बरस पड़ा. मामला बढ़ता देख स्थानीय लोग पहुंचे और दोनों पक्षों को निरसा थाना भेज दिया.

Web Title : NEWSPAPER REPORTER IN THE NAME OF MAKING MILLIONS OF SWINDLE