पीएमसीएच के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. पीके सेंगर का निधन

धनबाद : धनबाद पीएमसीएच के पूर्व प्रिंसपल एवं चर्मरोग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर पी के सेंगर के निधन की सुचना से जिले भर के चिकित्सको में शोक की लहर है. 64 वर्षीय पीके सेंगर धनबाद के चर्म रोग के इलाज के लिए एक जानी मानी शख्सियत थे. जिसकी कमी धनबाद को हमेसा खलेगी.

बताया जाता है धनबाद हाउसिंग कॉलोनी उनके आवास में सोमवार की सुबह ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद उनके परिजन आनन फानन में उन्हें धनबाद अशर्फी हॉस्पिटल लेकर आये. जंहा उन्होंने इलाज के क्रम में आखरी सांस ली.

घटना की खबर सुनते ही धनबाद चिकित्ससा जगत में शोक की लहर दौड़ गयी. लोग उनके घर भरी संख्या में पंहुचकर परिजो को सान्तवना दे रहे थे.

बता दे की डा. सेंगर जनवरी 2014 से फरवरी 2016 तक पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य रहे. पीएमसीएच में सेन्ट्रल लाइब्रेरी, ऑडिटोरियम, और सेन्ट्रल कैजुवेल्टी का निर्माण करने में इनकी अहम् भूमिका रही थी.

डा. एके सिंह (प्रेसिडेंट आईएमए)- इस घटना से पूरा चिकित्सक जगत मर्माहत है. डॉ सेंगर एक अच्छे व्यक्ति के साथ एक अचे चिकित्सक भी थे. सेंगर अभी स्किन डिपार्ट मेन्ट के हेड थे.

डा. लीना सिंह (वाइस प्रेसिडेंट आईएमए)- अपूरणीय छति और बहुत दुखद घटना है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे तथा उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे.

Web Title : PMCH FORMER PRINCIPAL DR. PK. SANGER DIED