झरिया थाना में शान्ति समिति की बैठक

झरिया : अफवाहों से समाज में भ्रम फैलता है. इसलिए समाज के हर वर्ग को अफवाहों के असलियत से वाकिफ होना चाहिए. ताकि आपसी सद्भावना बनी रहे. रामनवमी के अवसर पर निकलने वाले अखाड़ों में शामिल खिलाड़ी आग व खतरनाक खेलों से परहेज करे.

किसी भी तरह का नशा किये व्यक्ति को अखाड़ो में प्रवेश नहीं दिया जाय. उक्त निर्देष झरिया थाना प्रभारी सह आरक्षी निरीक्षक यूएन राय ने झरिया थाना में आयोजित शान्ति समिति की बैठक में सदस्यों को दिया.

उन्होने सदस्यो से अपील किया कि जैसे होली का त्योहार शान्ति ढ़ंग से संपन्न हुआ उसी तरह रामनवमी एवं इसके पूर्व चैती छठ पूजा के दौरान भी सदस्य गण पुलिस प्रषासन का सहयोग करे. 

बैठक में दो दर्जन से अधिक लाईसेंसी अखाड़ों के उस्ताद तथा षांति समिति के सदस्यगण मौजूद थे. अध्यक्षता झरिया थाना प्रभारी उपेन्द्र नाथ राय व संचालन सपन मजुमदार ने की.  शान्ति समिति की इस बैठक में बिजली विभाग, नगर निगम एवं माडा के अधिकारी भी मौजूद थे.

वहीं बिजली विभाग के जेई संतोश कुमार ने कहा कि रामनवमी की पूर्व संध्या पर रातभर निर्बाध बिजली रहेगी. जबकि रामनवमी की शाम में सुरक्षा कारणों से बिजली बंद कर दी जाती है. यदि सदस्य बिजली आपूर्ति चाहते तो इसके लिए जीएम को आवेदन करें.

मौके पर विधायक प्रतिनिधि केडी पांडेय, भगत सिंह, शैलेश सिंह, दिलीप आडवाणी,मुख्तार खान, जितेन्द्र मोदक, गौरीषंकर प्रसाद, इरफान खान चौधरी, पार्शद सुमन अग्रवाल, पूर्व पार्षद कृष्णा अग्रवाल, पिंकी साहु, बाबु अंसारी, जहीर अंसारी, विजय चौहान, एहसान खान आदि मौजूद थे.

Web Title : PEACE COMMITTEE MEETING IN JHARIA POLICE STATION