नीरज हत्याकांड से जुड़े हत्यारों का स्क्रेच जारी

धनबाद : नीरज सिंह समेत चार लोगो की हत्या के मामले में पुलिस ने  बीती शाम हत्यारों का  स्क्रेच जारी कर दिया. पुलिस का मानना है की ऐसा कर जल्द हत्यारों तक पंहुचा जा सकता है.

बता दे की जांच टीम हत्यारों स्क्रेच काफी पहले बनवाकर उनतक पंहुचने की कोशिश में लगी थी. लेकिन ह्त्या के आठ दिन बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी में जब किसी तरह की  सफलता नहीं मिलने के बाद हत्यारों स्क्रेच जारी कर दिया गया.

जांच टीम ये मानकर चल रही है की इस मामले में स्क्रेच जारी होने से आम लोगो का सहयोग भी मिलेगा और हत्यारों की पह्काहन की जा सकेगी.

बता दे की एडीजी ने बताया की स्थानीय पुलिस और एसआईटी अब जल्द ही झरिया विधायक संजीव सिंह के भाई मनीष सिंह से पूछताछ करेंगे.

उन्होंने कहा कि अनुशंधान के दौरान जो भी सूत्र मिल रहे है उस आधार पर हरेक से पूछताछ हो रही है. विधायक से हुई पूछताछ की बात को मीडिया में आने से रोक दिया.

उन्होंने कहा कि बहुत सी बातें अनुसन्धान में है जिसे डिस्क्लोज नहीं किया जा सकता. हत्या का क्या कारन है उसका पता चल चूका है और शूटरो की पहचान के करीब पुलिस पहुच चुकी है.

एसआईटी  के रडार पर हैं चार शूटर, हत्याकांड में यूपी और बिहार से जुड़े लोग शामिल है. बताते चले की सोमवार को एसआईटी ने सरायढेला थाने में झरिया विधायक को बुलाकर लंबी पूछताछ की थी.

जैनेन्द्र उर्फ़ पिंटू सिंह , धनजी सिंह और मृतक रंजय सिंह के भाई संजय से हुई अबतक की पूछताछ में बताया कि पिंटू और संजय से हत्यारो से जुडी कई अहम् सुराग हाथ लगे है.

पूछताछ अभी और चलेगी. 

Web Title : POLICE RELEASED SHOOTINGS OF NEERAJ ASSASSINATION SCRACH