फिल्म ले लोटा को लेकर प्रेस वार्ता, 24 को होगी रिलीज

धनबाद :  मंगलवार को बैंक मोड़ रे टाकीज में फिल्म ले लोटा को लेकर प्रेस वार्ता किया गया. प्रेस वार्ता में बताया गया कि 24 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म ले लोट्टा का ग्रांड प्रमोशन बुधवार को गांधी नगर स्थित कमलोदय भवन में होगा.

जिसमे  धनबाद के जाने माने व्यक्ति शामिल होंगे. मंगलवार को बैंक मोड़ स्थित रे टॉकिज में आयोजित समारोह में को फिल्म के बारे में बताते हुए डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर मनीष मित्रा ने बताया कि ले लोट्टा फिल्म फ्रेंडशिप पर आधारित है.

मनीष मित्रा ने बताया की यह फिल्म का कॉन्सेप्ट बिहार के पटना गया था वही से यह कांसेप्ट मिला. बहुत ही स्ट्रगल के बाद यह फिल्म का निर्माण हो पाया. इस फिल्म में हर अभिनेता अपनी अभिनय को बखूबी किया है और सभी ने मेहनत किया है.  

इसमें धनबाद के विभिन्न स्कूल के छात्रों ने अभिनय किया है. फिल्म में सौरव सिंह, सागर मिश्रा, साहिल सिंह, अमन गुप्ता, विवेक इंद्र गुरू और स्वीटी तिवारी मुख्य किरदार में दिखेंगे.

24 मार्च को आइनॉक्स और रे टॉकिज में एक साथ फिल्म रिलीज होगी. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रमोशन में 99 बिल्डर्स के सीएमडी श्याम पाण्डेय, पुराना बाजार चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सोहराब खान, सचिव अजय नारायण लाल, पहला कदम स्कूल की संचालिका अनिता अग्रवाल का महत्वपूर्ण योगदान है. जिसके लिए ले लोट्टा की पूरी टीम इनका आभार व्यक्त करती है. उन्होंने धनबाद के लोगों से फिल्म देखने की अपील की.

गौरतलब है कि पटना में आयोजित  स्क्रीनिंग के दौरान बिहार सरकार द्वारा फिल्म को  तीन अवार्ड मिल चुके हैं. वहीं लंदन वर्ल्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ले लोट्टा का चयन हो चुका है.

Web Title : PRESS RELEASE ON FILM LE LOTA WILL BE RELEASED ON 24TH