राजकमल स्कूल में रचित अग्रवाल को किया गया सम्मानित

धनबाद : एंड टीवी के चर्चित शो व्हाइस ऑफ इंडिया के बेटल राउण्ड के विजेता रचित अग्रवाल का बुधवार को राजकमल स्कूल में सम्मानित किया गया. बच्चों ने तालियों की गड़ गड़ाहट से उनका स्वागत किया. यह जानकारी स्कूल के प्राचार्य राजेश कुमार सिंह ने दी.

ज्ञात हो गायक रचित अग्रवाल राजकमल में सत्र 2011-12 में ग्यारहवीं एवं बारहवीं के कॉमर्स विद्यार्थी रह चुके हैं. विद्यालय के सभागृह में स्कूल के उपाध्यक्ष शंकर दयाल बुधिया की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम आयोजित कर इन्हें सम्मानित किया गया. छात्रों के विषेश आग्रह पर इन्होंने गीत गाये, गीत सुनकर छात्रगण मंत्र मुग्ध हो गये.

रचित अग्रवाल ने बताया कि वे विगत 15 वर्षों से गीत संगीत की साधना में लगे हैं और पिछले 5 वर्षों से मुम्बई में रहकर प्रख्यात गीतकारों के सम्पर्क में हैं. उन्होंने कहा कि एक लक्ष्य बनाकर कठिनाईयों का सामना करते हुए आगे बढ़ना चाहिए, सफलता तो मिलती ही है.

उनके क्लासटीचर रहे सूरज कुमार एवं वाणिज्य शिक्षक उत्तम कुमार तिवारी का इन्होंने आभार व्यक्त किया जिन शिक्षकों ने इन्हें जीवन में कुछ करने के लिए प्रेरित किया. मौके पर विद्यालय के प्राचार्य राजेश कुमार सिंह, उप प्राचार्य मनोज कुमार, संगीत शिक्षक पंकज कुमार दूबे, निरंजन कुमार, सूरज कुमार, उत्तम कुमार तिवारी, संत कु. श्रीवास्तव, तापस कुमार घोष उपस्थित थे.

Web Title : RACHIT AGARWAL AWARDED IN RAJKAMAL SCHOOL