नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद के तेतुलमारी थाना क्षेत्र में पहाड़ी धौड़ा बस्ती में एक नाबालिंग छात्रा के साथ पास के ही एक युवक ने दुष्कर्म कर डाला. नाबालिग सातवीं कक्षा की छात्रा है. घटना की सूचना मिलने पर आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया. वही पीड़ित छात्रा का मेडिकल जॉच करा कर कोर्ट में फर्द ब्यान कराया.

प्राप्त समाचार के अनुसार बीसीसीएल कर्मी कृष्णा मल्लाह का नाबालिग पुत्र विकास कुमार मंगलवार की देर शाम पीडिता के आंगन में पहुंचा. वहॉ पर पीड़िता बर्तन साफ कर रही थी. विकास ने छात्रा को जबरन पकड़ कर दुपट्टा से मुंह बंद कर उसे झाड़ी की ओर ले गया और उसके साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया.

इस दौरान छात्रा बेहोश हो गयी. बाद में पीड़िता की मॉ ने आंगन में छात्रा का चप्पल देख कर उसकी खोजबीन करना शुरू किया. पीड़िता की मां ने देखा कि झाड़ी में उसकी बेटी बेहोश पड़ी है. उसके बाद छात्रा को उठा कर कमरे में ले गयी और उससे पुछताछ की. पुछने पर युवती ने पूरी घटना अपनी मॉ को बताई.

घटना की सूचना तेतुलमारी पुलिस को रात में ही दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने कारवाई करते हुए आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता के पिता तामिलनाडू में मजदूरी करते है. उन्हें घटना की सूचना दे दी गयी है. इधर पुलिस ने आरोपी को आज जेल भेज दिया और पीडिता का मेडिकल जॉच कराने के बाद कोर्ट में फर्द ब्यान कराया.

Web Title : RAPE OF MINOR SCHOOLGIRL ACCUSED ARRESTED