भाजपा नेता पर लगा यौन शोषण का आरोप, नेता ने किया आरोपों को ख़ारिज

धनबाद : मुख्यमंत्री सचिवालय में बुधवार को आयोजित जनता दरबार में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक युवती ने मंत्रियों के सामने इच्छा मृत्यु देने की मांग कर दी. जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा और अमर कुमार बाऊरी युवती की मांग सुन कर हक्के बक्के रह गए. मंत्री ने युवती की पूरी बात सुनी.

क्या बताया युवती ने

युवती ने बताया कि धनबाद के कतरास बीजेपी मंडल अध्यक्ष विनय सिंह ने उनका यौन शोषण किया है. पिछले तीन वर्षों से शादी का झांसा देकर कई बार उसका शोषण हो चुका है. अब वो शादी से मुकर गया. युवती ने बताया कि अब वह जीना नहीं चाहती, इसलिए इच्छा मृत्यु की इजाजत दे दी जाए.

मंत्री ने डीजीपी से की बात

युवती की मांग पर मंत्री ने इस संबंध में डीजीपी डीके पांडेय से बात की. उन्हें पूरे मामले की जांच के आदेश दिया. मंत्री ने बताया कि सीआईडी को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने युवती से कहा कि उसके साथ न्याय होगा. दोषी को किसी भी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा.

भाजपा नेता ने किया आरोपों को ख़ारिज

इधर भाजपा नेता विनय कुमार सिंह ने आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया. कहा कि संबंधित युवती के परिजनों से उसने उसका घर खरीदा था. रजिस्ट्री में संबंधित महिला का भी हस्ताक्षर है. अब उसे किसी ने भड़का दिया और वह सात लाख रुपए की मांग कर रही है.

उसे अपने परिवार और बिरादरी पर विश्वास नहीं. वह जहां रह रही है वहां भी अपनी बिरादरी पर भी मुकदमा कर चुकी है. उनके खिलाफ मुकदमे में डीएसपी ने एकतरफा काम किया और उन्हें फंसा दिया. इसलिए वह सीएम के यहां गए थे. वहां से मामला सीआईडी को चला गया.

Web Title : SEXUAL EXPLOITATION ACCUSATION ON BJP LEADER BJP LEADER ALSO REJECTED ALLEGATIONS