सुपरवाइजर का आरोप मेयर ने दीं गालियां, जड़े थप्पड़

धनबाद : मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल पर वार्ड 12 के सुपरवाइजर राकेश कुमार सिंह ने गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है. इसे सुपरवाइजर ने गुंडागर्दी करार देते हुए शाम में रणधीर वर्मा चौक के पास विरोध प्रदर्शन भी किया. राकेश के मुताबिक, मेयर की मौजूदगी में सोमवार को केंदुआ की मछली पट्टी में विशेष सफाई अभियान चल रहा था.
 
अभियान के दौरान ही कुछ लोगों ने मेयर को कचरे का ढेर दिखाया. कहा कि यहां वर्षों से कचरा पड़ा हुआ है, लेकिन निगम सफाई नहीं कर रहा है. इतना सुनते ही मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल भड़क गए और गालियां देते हुए तीन-चार थप्पड़ लगा दिए. राकेश ने कहा कि हम सीमित संसाधनों में काम करते हैं.

सप्ताह में एक दिन ही जेसीबी मिलती है. ऊपर से मेयर का यह व्यवहार. यह कहीं से उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस जगह कचरा होने की बात लोग कह रहे थे, वहां किसी ने गंदगी होने की जानकारी कभी नहीं दी थी. इधर, मारपीट की घटना के विरोध में सुपरवाइजरों ने आज से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है. शहर के गांधी सेवा सदन में उन्होंने बैठक कर हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया.

मेयर ने आरोपों को किया ख़ारिज

इधर मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने हैरताना अंदाज में कहा कि उन्होंने किसी सुपरवाइजर को नहीं मारा. किसी से गाली-गलौज भी नहीं की. उन्होंने आरोपों को सिरे से ख़ारिज किया.

Web Title : SUPERVISOR ACCUSED MAYER GAVE ABUSES HIT SLAPS