सिंदरी में कॉलेज छात्रा की बेरहमी से हत्या कर खदान में फेंका

सिंदरी : सिंदरी एनएसी कॉलोनी गांधी नगर की रहनेवाली इंटर की छात्रा की बेरहमी से ह्त्या कर दी गयी. यंहा तक की ह्त्या के बाद उसके शरीर को भी जलाकर उसका शव सेल की टासरा बंद परियोजना में फेंक दिया गया.

सुरक्षा ड्यूटी में लगे होमगार्ड ने बंद परियोजना के पानी में लड़की का शव देखकर इसकी सुचना पुलिस को दी. फिलहाल घटना की छानबीन जारी है और पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है शव की शिनाख्त बंद नगर निगम कर्मी दुलीचंद व रूपा देवी की सबसे छोटी पुत्री आरती कुमारी के रूप में की गई.

शव मिलने की सूचना पाकर मां रूपा देवी व भाई अमन रोते बिलखते गोशाला ओपी पहुंचे. उनके बयान पर पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है. आरती एसपीएम कॉलेज में इंटर की प्रथम वर्ष की छात्र थी.

जब पुलिस ने शव जब्त किया उस वक्त मुंह से झाग निकल रहा था. होंठ और गर्दन पर खून बहते देखा गया. शव के दोनों हाथ और जांघ पर जलने के निशान थे. वहीं घर की तलाशी में पुलिस को लड़की के जले हुए अंतर्वस्त्र और माचिस की तीली मिली है. इससे साफ हो रहा है कि हत्या बेरहमी से की गई. हत्या करनेवाले एक से अधिक थे. तभी वे लड़की को बंद परियोजना तक ले गये होंगे.

जोड़ापोखर पुलिस निरीक्षक उपेंद्रनाथ राय ने आशंका जताई है की हत्या से पूर्व छात्रा से दुष्कर्म भी हुआ हो जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा.

मां रूपा देवी ने बताया कि सुबह 7.30 बजे वह और बेटा अमन ड्यूटी पर गये थे. तब आरती घर पर अकेली थी. शाम को लगभग 4.30 बजे वह नगर निगम की ड्यूटी समाप्त घर पहुंचीं तो सामने का दरवाजा बंद था. पीछे का दरवाजा खुला था.

घर की हालत देखी तो वह बदहवास हो गई. घर में बेटी के अंतर्वस्त्र जले मिले. तभी कुछ लोगों से खदान में एक लड़की का शव मिलने की सुचना के बाब वे गोशाला ओपी पंहुचे जंहा उन्हें आरती मृत अवस्था में मिली

Web Title : SINDRI COLLEGE STUDENT BRUTALLY MURDER THROWN IN MINE