स्कूली बच्चों के बीच बांटी खेल सामग्री

धनबाद : पंजाब नेशनल बैंक के 122वें स्थापना दिवस के अवसर पर बैंक की निरसा शाखा के प्रबंधक कुमार जैठवा ने स्कूली बच्चों के बीच खेल सामग्री का वितरण किया. करबला रोड स्थित गुजराती स्कूल में सुबह 7 बजे एक कार्यक्रम का आयोजन कर बच्चों के बीच क्रिकेट, बैटमिंटन, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, कैरम बोर्ड इत्यादि वितरित किया गया.

इस अवसर पर कुमार जैठवा ने कहा कि बैंक के स्थापना दिवस के अवसर पर बैंक ने निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व (सी.एस.आर.) के तहत उक्त सामग्री का वितरण किया गया. उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जिवन में शिक्षा के साथ-साथ खेल का भी महत्व है. बच्चों को हर प्रकार के खेल में रूची लेनी चाहिए. इससे शरीर और मन दोनों स्वस्थ रहते हैं.

कुमार जैठवा भी गुजराती स्कूल के छात्र रह चुके हैं. उन्होंने स्कूल प्रबंधन को आश्वासन दिया कि भविष्य में भी स्कूली बच्चों के उत्थान के लिए यथा संभव सहयोग करेंगे. कार्यक्रम में स्कूल के प्राचार्य भुजंगी पण्डया, दीपेश याज्ञनिक, जागृति परमार, सुनिता राठोर, कुंदन परमार, रिटा सिंह, के.पी. सिंह, बी. तिवारी, कोमल यादव, रूपा सिंह, सरिता कुमारी, पूनम तिवारी, कोमल तिवारी, नेहा कुमारी, पियूष त्रिवेदी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.      

Web Title : SPORTS EQUIPMENT DISTRIBUTED AMONG SCHOOLCHILDREN