यात्री शेड को मदरसा बनाने को लेकर दो पक्षों में तनाव

जोड़ापोखर : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डीगवाडीह 12 नम्बर सुपरवाइजर फ्लैट के समीप  कम्पनी द्वारा बनाया गया  यात्री सेड को मदरसा बनाने को लेकर दो पक्षों में तनाव व्याप्त है.

एक पक्ष उक्त चाला को यात्री शेड बता रहा है वही दूसरा पक्ष मदरसा बता रहा हैं. घटना की खबर पाकर  विश्व हिन्दू परिषद के उमाशंकर तिवारी ,बजरंगी दल ,भाजपाई पहुचे और पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर मदरसा नही बनाने देंगे.

पुलिस के सामने दोनो पक्ष आपस मे कई बार भीड़ गए. थाना के जमादार राकेश सिंह लोगो को शांत कराया. एक पक्ष मनोज सिंह ने बताया कि वर्षो से उक्त यात्री शेड चाले में लोग वाहन पकड़ने के लिए खड़े रहते है. जिसको अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है.

वही दूसरे पक्ष के मुख्तार आलम ने बताया कि वह पहले टाटा स्टील कंपनी का चाला था. पचास वषो पहले कंपनी ने बच्चों को पढ़ाने के लिए हमारे समाज को दिया था.

विश्व हिन्दू परिषद के उमाशंकर तिवारी ,भाजपा के महावीर पासवान, उपेन्द्र विश्कर्मा जितेंद्र गुप्ता ,धर्मवीर पासवान,रोहित बिंद, वीरेन्द्र वर्मा आदि मौके पर पंहुचे थे.

घटना की खबर पाकर सिंदरी डीएसपी पहुचे और दोनों पक्षों को समझाते हुए मामले की जांच कर कार्यवायी का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा की धर्म की आड़ में किसी की राजनीति नही चलने दिया जाएगा. सिन्दरी डीएसपी प्रमोद केशरी ने मदरसा संचालक से कागजात की मांग की है.

Web Title : TENSION IN TWO PARTIES FOR MAKING PASSENGER SHED MADARSA

Post Tags:

shed madarsa