ससुर करता था छेड़खानी, ससुराल आने से मना किया तो, पति ने पत्नी की बड़ी बहन को पीटकर किया अधमरा

धनबाद/भूली : लाख सरकारी दावो के वावजूद भी महिलाओ के साथ हिंसा और प्रताड़ना की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है.

ताजा मामला भूली के आजाद नगर का है जंहा एक महिला इशरत प्रवीन को उसके ही पति ने बड़ी ही बेरहमी से पिटा. साथ ही बिच बचाओ करने गयी उसकी बहन पिंकी प्रवीन को भी पीटकर अधमरा कर दिया.

पिंकी प्रवीन को धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जंहा उसकी हालत गंभीर है. पत्नी की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सब्बीर अंसारी को सोमवार शाम को ही गिरफ्तार कर लिया है लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने से परिजन असंतुष्ट है.

सब्बीर के परिजन, दोस्त लगातार इशरत परवीन पर केस उठाने का दबाव बना रहे है है. जिसके कारण इशरत के घर वालो में भय का माहौल है.

इशरत ने बताया की आपसी विवाद के कारण दो साल से पति पत्नी अलग रह रहे थे.

सोमबार शाम को अचानक सब्बीर अपने ससुराल आया और घर चलने को कहा घर में किसी गार्जियन के नहीं होने का हवाला देते हुए इशरत की बहन पिंकी प्रवीन ने भेजने से मना किया वह आग बबूला हो गया और इशरत को पीटने के बाद उसकी बड़ी बहन पिंकी को भी बुरी तरह पीटकर अधमरा कर दिया.

इशरत की माने तो उसका पति नशे का आदि है और उसके ससुर भी उसपर बुरी निगाह रखते है और जब भी वह अकेले मिलती है उसके साथ छेड़छाड़ करते है जिसके कारण वह ससुराल में रहना नहीं चाहती. घटना की शिकायत भूली ओपी में की गई है.   

Web Title : FATHER IN LAW DID NOT WANT TO BE SEDUCED THE IN LAWS REFUSED TO COME AND THE HUSBAND BEAT THE WIFE ELDER SISTER

Post Tags:

Father in law