ससुर और पति से प्रताड़ित भूली की पीडिता ने एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

धनबाद : अपने ससुर की छेड़छाड़ और अपने पति का इस कुकर्म में साथ देने से अजीज होकर भूली आजाद नगर की इशरत प्रवीन भूली ओपी से आरोपी को बिना कार्रवाई के छोड़ दने के बाद धनबाद एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

इशरत प्रवीन अपनी बहन पिंकी प्रवीन का पीएमसीएच में इलाज कराकर सीधे धनबाद एसएसपी कार्यालय पंहुची थी.

इशरत ने मीडिया को बताया की उसकी शादी 29 अप्रैल 2013 को भूली आजाद नगर में हुई थी जब से इसरत प्रवीण की शादी हुई तब से ही पति सोनू उर्फ़ सब्बीर का पिता उसके साथ गलत नियत से छेड़छाड़ और प्रताड़ित किया करता था.

इस बात की जानकारी इसरत ने अपने पति को दिया तो पति सोनू ने भी अपने पिता का साथ देते हुए कहा कि जिस तरह हमारे पिता कहते है वो चुपचाप करती जाओ नहीं तो तुम्हे तलाक दे देंगे. 

इस घिनौनी हरकत से बचने के लिए इशरत प्रवीण अपने मायके में रह रही थी लेकिन सोमवार को उसके पति ने उसे जबरन अपने घर ले जाने की कोशिश की. जब उसकी बड़ी बहन ने उसे भेजने से इंकार किया तो उसे सोनू ने पिटाई कर अधमरा कर दिया और अपनी पत्नी को भी पिटा.

बहन पिंकी प्रवीन को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. स्थानीय थाना में लिखित शिकायत के बाद आरोपी सोनू उर्फ़ शब्बीर को पकड़ा गया.

वावजूद आरोपी को पकड़ने के बाद थाने में 24 घंटे से अधिक रखा गया और छोड़ दिया. छुटने के बाद वो लगातार उसे और उसके परिवार को जान मारने की धमकी दे रहा है.

इशरत प्रवीन ने धनबाद एसएसपी से मामले पर उचित कार्रवाई और सुरक्षा करने की गुहार लगाई है.

Web Title : VICTIMS OF THE FATHER IN LAW AND MISBEHAVIOR OF THE VICTIM ASKED FOR PROTECTION FROM SP