झामुमो नेता रतिलाल टुडू सहित पांच पर अपहरण का मामला दर्ज

धनबाद : झरियाराजबाड़ी के रहने वाले पंकज प्रसून तिवारी ने झामुमो नेता रतिलाल टुडू सहित पांच लोगों के खिलाफ हथियार का भय दिखा कर अपहरण करने की शिकायत धनबाद थाने में की है. तिवारी के अनुसार 12 अक्टूबर को वे अपने दोस्त की बाइक से एसएसएलएनटी महिला कॉलेज के पास से गुजर रहे थे.

इसी दौरान एसयूवी पर सवार रतिलाल टुडू, अजय पासवान, कमलेश सिंह और मनमोहन टुडू ने बाइक रुकवा ली. फिर उन्होंने हथियार का भय दिखा कर जबरन अपनी एसयूवी में बैठा लिया. उन्होंने कोर्ट में चल रहे मामले में सुलह करने का दबाव बनाया और ऐसा नहीं करने पर जान से मार डालने की धमकी दी.

फिर वे झारूडीह के रास्ते विनोद बिहारी चौक ले गए और वहां एसयूवी से उतार कर चले गए. तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. दोनों पक्षों के बीच जमीन और एक मकान को लेकर विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में है. तिवारी के पार्टनर अभिषेक ने कोर्ट में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

इसमें कहा गया है कि मकान खरीदने के लिए एग्रीमेंट किया गया था. इसके तहत 44 लाख रुपए का भुगतान किया गया और 20 लाख रुपए मरम्मत पर खर्च हुए. इसके बाद भी आरोपियों ने बिना उन्हें कुछ बताए किसी और को मकान बेच दिया.

Web Title : KIDNAPPING CASE REGISTERED AGAINST JMM LEADER RATILAL TUDU INCLUDING FIVE