प्रेस क्लब ने दी निवर्तमान डीसी को विदाई

धनबाद : प्रेस क्लब धनबाद की ओर से शनिवार को निवर्तमान उपायुक्त कृपानंद झा को विदाई दी गई. इस अवसर पर उपायुक्त ने भावुक होकर कहा कि धनबाद में ब्लाइंड स्कूल की स्थापना नहीं कर पाने का उनको मलाल रहेगा. साथ ही हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि यहां प्रेस क्लब के लिए स्थान चिह्नित हो जाने से मीडियाकर्मियों के लिए नया प्रेस क्लब अवश्य बनेगा.

श्री झा ने धनबाद मीडिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां की मीडिया हर खबर को महत्वपूर्ण तरिके से प्रकाशित करती है. कहा कि धनबाद के विकास में मीडिया की अहम भूमिका रहेगी. कार्यक्रम में एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने निवर्तमान उपायुक्त को बधाई देते हुए कहा कि श्री झा की गिनती झारखण्ड के पांच सर्वश्रेष्ठ आई.ए.एस. में आती है.

उन्होंने कहा कि 3-4 माह उनके साथ काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला है. प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजीव झा ने निवर्तमान उपायुक्त के भविष्य की मंगल कामना करते हुए कहा कि वे सबके दिलों में बसे हुए हैं. साथ ही कहा कि निवर्तमान उपायुक्त मीडिया फ्रेंडली हैं.

कार्यक्रम में डीपीआरओ श्रीमती रश्मि सिन्हा, प्रियेश सिन्हा, अभिषेक कुमार, अभय कुमार, अरूण बर्नवाल, मृत्युंजय पाठक, आशिष अम्बष्ठ, शैलेश रावल, जयदेव गुप्ता, महफूस आलम, शाहनवाज आलम, गवेन्द्र मिश्रा, पंकज सिन्हा, मनोज शर्मा, अजय प्रसाद, प्रतिक पोपट, नविन सिन्हा, अमित कुमार सहित बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी उपस्थित थे.

 

Web Title : PRESS CLUB PAYS EMOTIONAL PARTED TO EX DC