बम धमाको से दहला केंदुआ का मास आउट्सोर्सिंग

केंदुआ : गोधर साकार मास आउटसोर्सिग प्रोजेक्ट सोमवार की रात फायरिंग और बम धमाके से गूंज उठा. कर्मचारियों के अनुसार अपराधियों ने प्रोजेक्ट में लगभग पांच से छह राउंड फायरिंग की और दस बम विस्फोट कर दहशत पैदा की. इस दौरान अपराधियों ने प्रोजेक्ट के ओबी पर चढ़ने के बाद पथराव भी किया. जिससे एक हाइवा का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया.

इस दौरान काम पर उपस्थित प्रोजेक्ट कर्मचारियों ने आनन-फानन में काम बंद कर जान बचाई. घटना रात लगभग डेढ़ बजे की है. बम धमाके की सूचना पर केंदुआडीह पुलिस ने जांच पड़ताल की. मौके से एक जिंदा गोली, तीन गोली का खोखा और विस्फोट किए गए बमों की सुतरी, टीना जर्दा का डिब्बा बरामद किया.

केंदुआडीह थाना प्रभारी नेहना टोपनो ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. मामला प्रायोजित प्रतीत हो रहा है किसी ने थाना में शिकायत नहीं की है. मंगलवार की सुबह जमसं नीरज समर्थकों और अन्य श्रमिक संगठनों के असंगठित मजदूरों ने सुरक्षा और पूर्व घोषित बोनस की मांग पर प्रोजेक्ट में अनिश्चितकालीन चक्का जाम शुरू कर दिया.

मजदूरों ने बताया कि बम विस्फोट करने वालों की संख्या आठ से दस के बीच थी. सभी का चेहरा ढका हुआ था. विस्फोट के बाद सभी भाग गए

Web Title : SCARE BLASTS KENDUA MEAT OUTSOURCING