Samsung Galaxy A71 5G हुआ स्पॉट, दमदार बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली : कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग  लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी ए71 5जी (Samsung Galaxy A71 5G) को लॉन्च करने की तैयारी है. हाल ही में इस फोन को गीकबेंच की साइट पर देखा गया था. अब दोबारा ए71 5जी स्मार्टफोन को चीनी टेक साइट टीना पर स्पॉट किया गया है. साइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, यूजर्स को इस फोन में 4,370 एमएएच की बैटरी मिलेगी. हालांकि, कंपनी ने अब तक गैलेक्सी ए71 5जी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है.

टीना वेबसाइट के मुताबिक, इस फोन में 6. 7 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉस 980 चिपसेट दी गई है, जिसको सिंगल-कोर में 3078 और मल्टी-कोर में 7346 प्वाइंट्स मिले हैं. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है.

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें पहला 64 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा. इसके अलावा गैलेक्सी ए71 5जी के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है.

सैमसंग इस अगामी स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकती हैं. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. सैमसंग गैलेक्सी ए71 5जी की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है. वहीं, सूत्रों की मानें तो इस फोन को प्रीमियम रेंज में लॉन्च किया जाएगा.  

Web Title : SAMSUNG GALAXY A71 5G SPOT MAY BE LAUNCHED WITH POWERFUL BATTERY

Post Tags: