पिछली बातों को भूल मुनव्वर को विनर बनते देखना चाहती हैं नाजिला? जानें इस सवाल पर क्या बोली गर्लफ्रेंड

 बिग बॉस 17 के फिनाले को अब बस कुछ ही दिन बाकी है. जल्द ही वो ऐतिहासिक दिन आने वाला है जब सीजन 17 को उसका विनर मिल जाएगा. ऐसे में खुद को फिनाले तक बनाए रखने के लिए कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. बीते दिनों बिग बॉस के घर से आयशा खान और ईशा मालवीय का सफर पूरी खत्म हो गया है. अब शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. शो में मुनव्वर फारुकी का गेम दर्शकों को काफी इंप्रेस कर रहा है. ऐसे में उनकी जीत को लेकर कयासों का दौर खूब जारी है. इसी बीच अब मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी ने शो के विनर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.  

बिग बॉस विनर के सवाल पर क्या बोलीं नाजिला
मुनव्वर  फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड  नाजिला सीताशी बीते रात मुंबई में अपने दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं. जहां उन्हें देखते ही पैपराजी की भीड़ तस्वीरें क्लिक करने के लिए दौड़ पड़ी. ऐसे में पैपराजी ने नाजिला से मुनव्वर को लेकर सवाल पूछा. पैपराजी नाजिला से पूछते हैं, ´क्या वो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट कर रही हैं. क्या वो उन्हें बिग बॉस 17 का विनर बनते हुए देखना चाहती हैं?´ नाजिला ने इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. वो चुपचाप इन सवालों को सुनने के बाद मुस्कुराकर वहां से अपनी दोस्त के साथ आगे चली जाती हैं.  

Web Title : NAZILA WANTS TO FORGET THE PAST AND SEE MUNAWAR BECOME THE WINNER? KNOW WHAT THE GIRLFRIEND SAID ON THIS QUESTION

Post Tags: