भारतीय मूल की विनी ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को किया बोल्ड, IPL से पहले की सगाई

नई दिल्ली: कंगारू टीम के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई हसीना विनी रमन के साथ सगाई कर ली है. विनी का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ है. वो मेलबर्न में रहती हैं और पेशे से फार्मासिस्ट हैं. मैक्सवेल और विनी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं और एक साथ नजर आते हैं. इस जोड़ी की पहली तस्वीर साल 2017 में सामने आई थी. दोनों अपने रिश्तों को लेकर काफी ओपन रहे हैं.

मैक्सवेल और विनी दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सगाई की तस्वीर शेयर की है. विनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ´पिछले हफ्ते मेरे पसंदीदा शख्स ने मुझसे शादी के लिए पूछा था, हां. हांलाकि दोनों ने ही इस बात का खुलासा नहीं किया है कि शादी कब होगी.  

साल 2019 के अक्टूबर महीने में ग्लेन मैक्सवेल ने मानसिक अस्वस्थता की वजह से क्रिकेट से 6 से 7 हफ्ते का ब्रेक ले लिया था. इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम लेते हुए का था कि उन्होंने ही पहली बार मुझमें बदलाव को महसूस किया था. मैक्सवेल ने कहा था कि, विनी के कहने पर ही मुझे इसके बारे में पता चला था, एक वही थीं जो मेरे साथ मुश्किल वक्त में भी खड़ी रहीं, इसलिए मुझे उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए.

मैक्सवेल ने 2019-20 में पेशेवर क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की थी. उन्होंने अपनी टीम मेलबर्न स्टार्स का हिस्सा था और उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया था. उम्मीद है कि वो इस साल आईपीएल में वापसी करेंगे. आखिरी बार वो दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने थे.  


Web Title : INDIAN ORIGIN WINNIE BOWLS AUSTRALIAN CRICKETER, ENGAGED AHEAD OF IPL

Post Tags: