तेजस्वी यादव ने किया जनसभा संबोधित, कहा सामाजिक न्याय को मिटाने वाले खुद मिट जायेंगे 

पटना : दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में लगातार दूसरे दिन भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दरौंदा में ही डटे रहें. आज उन्होंने सहुली हाई स्कूल के मैदान हसनपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सामाजिक न्याय को मिटाने वाले खुद मिट जाएंगे जो लोग समाज में कटुता फैलाते हैं चुनाव जीतने के लिए धर्म का सहारा लेते हैं जो जनता को ठग ते हैं उन्हें जनता इस उप चुनाव में सबक सिखाएगी ज्ञातव्य हो कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कल  चैनपुर में जनसभा का आयोजन किया था तथा आज हसनपुर में जनसभा को संबोधित किया देर रात तक लोगों से मिलते रहे.

 सारण प्रमंडल के सभी  राजद नेता दरौंदा विधानसभा उपचुनाव को प्रतिष्ठा की लड़ाई मानकर दिन-रात जुटे हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की डबल इंजन की सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी है. तेजस्वी ने सीवान के दरौंदा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया. उन्होंने कहा कि यदि लोकसभा चुनाव के वक्त ही नीतीश दूसरे उम्मीदवार को टिकट दे दिए होते तो करोड़ों रुपयों का अनावश्यक खर्च बच जाता और पैसा विकास के काम में लगता. इससे बिहार की प्रगति होती.  

गुरुवार को तेजस्वी चैनपुर बाजार व शुक्रवार को हसनपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. मंच से उन्होंने कहा कि यहां से चुनाव में सिंह नहीं मैं लड़ रहा जनतंत्र में जनता ही मालिक है उमेश सिंह की जीत डबल इंजन सरकार की हवा निकालने के लिए काफी है अपने दो दिवसीय चुनावी कार्यक्रम के तहत तेजस्वी पूरे मूड में नजर आए आयोजित समारोह में सिवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम  राजद नेता अवध बिहारी चौधरी सिवान से पूर्व सांसद प्रत्याशी हिना साहेब महाराजगंज से राजद प्रत्याशी रहे रणधीर कुमार सिंह गोरिया कोठी से विधायक सत्यदेव सिंह  विधायक शिव शंकर यादव तरैया विधायक मं मुद्रिका यादव विधायक जितेंद्र कुमार राय अश्वत्थामा यादव वरिष्ठ राजद नेता शाहीभी उपस्थित शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष बिहार तेजस्वी यादव ने उमेश सिंह के समर्थन में रोड शो का भी आयोजन किया इसमें हजारों की तादाद में राजद कांग्रेस हम राष्ट्रीय लोक समता पार्टी वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिरकत किया

बता दें विधानसभा क्षेत्र दरौंदा लोकसभा क्षेत्र सीवान का हिस्सा है. 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में जदयू उम्मीदवार कविता सिंह को दरौंदा से जीत मिली थी. 2019 के लोकसभा चुनाव में जदयू ने कविता सिंह को सीवान से टिकट दिया और उन्हें जीत मिली. कविता सिंह के लोकसभा जाने की वजह से यह सीट खाली हुई है. तेजस्वी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में बेरोजगारी बढ़ रही है और लोग बाढ़ से तबाह हैं. आम जन के मुद्दों पर सरकार गंभीर नहीं है. सीएम पर हमला करते कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं. वे सिर्फ कुर्सी बचाने के चक्कर में सूबे को बर्बाद कर रहे हैं. बिहार में अपराधियों की जगह पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है. शराबबंदी का उद्देश्य नशा उन्मूलन नहीं होकर आर्थिक दोहन हो गया है. पूरे देश में आर्थिक मंदी है.
Web Title : STUNNING YADAV ADDRESSES PUBLIC MEETING, SAYS THOSE WHO ERASE SOCIAL JUSTICE WILL BE WIPED OUT

Post Tags: