बिहार में फिर जहरीली शराब का कहर, छपरा में दो लोगों की आंखों की रोशनी गई

बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. ताजा मामला छपरा का है. यहां मशरक के लखनपुर में रहने वाले दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है. बताया जा रहा है कि जहीरीली शराब के सेवन से उन्होंने अपनी आंखें गंवा दी है. दोनों को छपरा के अस्पताल में रेफर किया गया है. पिछले दिनों सीतामढ़ी और गोपालगंज जिले में भी 10 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी. उनके जहरीली शराब से जान जाने की आशंका जताई गई. हालांकि प्रशासन ने शराब की वजह से मौत की पुष्टि नहीं की.

जानकारी के मुताबिक ताजा मामला सारण जिले के मशरक थाना इलाके का है. गोपालगंज जिले की सीमा से सटे लखनपुर में रहने वाले दो लोगों की आंखों की रोशनी चले जाने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने तीन दिन पहले शराब पी थी. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. गुरुवार को मशरक में ही उनका इलाज कराया गया. इसके बाद गंभीर हालत को देखते हुए छपरा रेफर किया गया.

जनरल डायर की तरह सबको गोली मार दो, जीतनराम मांझी ने जहरीली शराब से मौतों पर नीतीश को घेरा

बता दें कि पिछले दिनों गोपालगंज और सीतामढ़ी जिले में करीब 10 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. उनकी जहरीली शराब से जान जाने की आशंका जताई गई. गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना इलाके में अलग-अलग गावों के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया. इसके अलावा सीतामढ़ी में भी पांच लोगों की मौत होने की बात सामने आई थी. हालांकि, स्थानीय प्रशासन की ओर से जहरीली शराब से मौत होने की पुष्टि नहीं की गई. विपक्षी नेताओं ने शराबबंदी पर सवाल उठाते हुए इस मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार पर हमला भी बोला.

Web Title : TWO PEOPLE LOST THEIR EYESIGHT IN CHHAPRA AFTER CONSUMING POISONOUS LIQUOR IN BIHAR

Post Tags: