छिनतई में हुए अपराधी असफल तो युवक पर धारदार हथियार से वार कर किया घायल

वैशाली : महनार नगर में छीन छोड़ में असफल होने पर चाकू से वार करने वाले बाइक सवार अपराधियो का हौसला बुलंद है. शाम होते ही ये ग्रुप सक्रिय हो जाते है और किसी राहगीर को अपना निशाना बनाने है पुलिस की लाख चाक चौबंद के बाबजूद ये अपराधी अपना काम कर जाते है जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

बीते मंगलवार की शाम बाइक सवार अपराधियो ने महनार थाना के पहाड़पुर विसनपुर निवासी राकेश कुमार पासवान को छीन छोड़ के दौरान किसी तेज हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.  

घायल राकेश कुमार पासवान ने बताया कि शाम को करीब साढ़े सात बजे के आस पास महनार बाजार से साइकिल से अपने घर जा रहे थे जैसे ही महनार ब्लॉक के आगे बने निर्माणधीन अनुमंडल के पास पहुँचे ही थे कि महनार के तरफ से आ रहे उजले रंग के अपाचे पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने मोबाइल छिनने की कोसिस करने लगे और जब असफल हो गया तो किसी धारदार हथियार से घायल कर फरार हो गया.

शोर शराबे सुनकर पहुँचे लोगो ने घायल राकेश  को इलाज के लिए महनार हॉस्टिल में भर्ती कराया. महनार स्टेशन रोड में हो रहे इस तरह के घटना से शाम होते ही लोग इस रास्ते से गुजरना बंद कर दिए है.


Web Title : YOUNG MAN INJURED BY KNIFE WHILE CRIMINAL FAIL TO SNATCH

Post Tags: