सिलक्यारा सुरंग से सुरक्षित निकले झारखंड के सभी मजदूर स्वस्थ, आज आएंगे रांची

उत्तराखंड में सुरंग से सुरक्षित बाहर निकाले गए झारखंड के सभी 15 मजदूर स्वस्थ बताए गए हैं. ये सभी शुक्रवार की रात आठ बजे अपने परिवार के 12 सदस्यों के साथ रांची पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के निर्देश पर सबको इंडिगो एयरलाइंस के विमान से झारखंड लाया जाएगा. सभी उत्तराखंड से नई दिल्ली पहुंच गए हैं. यहां से ये सभी सेवा विमान से रांची के लिए उड़ान भरेंगे.

बता दें कि जैप आईटी सीईओ भुवनेश्वर प्रताप सिंह के नेतृत्व में श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग के दो पदाधिकारियों को श्रमिकों की परिजनों के साथ वापसी की जिम्मेदारी दी गई है. बता दें कि सुरंग संकट के तुरंत बाद ही राज्य सरकार ने तत्परता दिखाते हुए एक टीम को घटनास्थल पर भेजा था. जैप आईटी सीईओ भुवनेश्वर प्रताप सिंह ने बताया कि श्रम विभाग के अधिकारियों की टीम झारखंड के सभी श्रमिकों एवं उनके परिजनों को लेकर गुरुवार को ऋषिकेश से देहरादून पहुंची और शाम को देहरादून से सभी को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया गया. रात्रि विश्राम की व्यवस्था नई दिल्ली स्थित झारखंड भवन में की गई है.

राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष लगातार संपर्क में

सीएम हेमंत सोरेन श्रमिकों की पल-पल की जानकारी ले रहे हैं. श्रम विभाग के सचिव राजेश शर्मा देहरादून भेजी गई टीम के साथ समन्वय में जुटे हैं. राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष श्रमिकों और उनके परिजनों के साथ लगातार संपर्क में है. परिजनों को श्रमिकों की गतिविधियों की जानकारी ससमय उपलब्ध कराई जा रही है. श्रमिक व उनके परिजन घर वापसी को लेकर काफी खुश हैं.

Web Title : ALL JHARKHAND WORKERS RECOVERED FROM SILKYARA TUNNEL, WILL COME TO RANCHI TODAY

Post Tags: