जमशेदपुर के बोड़ाम में बड़ा हादसा, रेलिंग से टकरा पुल से नीचे गिरी बाइक

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बोड़ाम के बोंटा-माधवपुर मुख्य सड़क पर मुदीडीह में पुल की रेलिंग से टकराकर बाइक नीचे जा गिरी. इस घटना में तीन युवकों की मौत हो गई. घटनास्थल पर दो युवकों ने दम तोड़ दिया, जबकि देर रात अस्पताल ले जाते वक्त तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. घटना शुक्रवार रात 10. 15 बजे बजे की है. तीनों मजदूर एवं आपस में रिश्तेदार थे. वे गोवा में काम करते थे. दो महीने पहले ही घर आए थे.

मृतकों की पहचान मुदीडीह निवासी समीर मुदी (17), पिता आशु कोड़ा मुदी, वासुदेव मुदी (19), पिता स्व. सुनील मुदी पुरुलिया नरसिंहडीह निवासी, फागू मुदी (27), पिता छुटुलाल मुदी सुपुडीह निवासी के रूप में हुई है. बाइक समीर की थी.

थाना प्रभारी उपेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि मुचीडीह डूंगरी स्थित शिव मंदिर में शुक्रवार को शिवरात्रि पर मेले से बाइक पर तीनों मुदीडीह लौट रहे थे. स्थानीय लोगों के अनुसार, बंगाल निवासी युवकों की मुदीडीह में रिश्तेदारी है और तीनों दोस्त थे. शिवरात्रि पर जल चढ़ाने मुचीडीह पहुंचे थे. समीर दो भाइयों में छोटा था. पिता और बड़े भाई दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं. वासुदेव माता-पिता की मौत के बाद मुदीडीह में बहनोई शंभू मुदी के घर में 8 वर्ष से रह रहा था. फागू के भी बहनोई का घर मुदीडीह में है.

Web Title : BIG ACCIDENT IN JAMSHEDPURS BODAM, BIKE FALLS OFF BRIDGE AFTER COLLIDING WITH RAILING

Post Tags: